मेडिकल व्यवसायी के यहां डकैतों का धावा,10 लाख के स्वर्ण आभूषण व नगदी लेकर चंपत

रायपुर
शहर के रिहायशी इलाके टिकरापारा क्षेत्र के साईं वाटिका निवासरत मेडिकल व्यवसाय से जुडे व्यापारी के यहां रविवार की मध्यरात्री मे अज्ञात डकैतों ने धावा बोला और परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख से अधिक के स्वर्ण आभूषण लेकर चंपत हो गये। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम के अफसर घटनासाथल फर पहुंचे उर अपनी कार्रवाही शुरू की।

पीड़ित दिनेश साहू मेडिकल सामानों की सप्लाई का व्यवसाय करता है। दिनेश के साथ परिवार में पत्नी और बेटा है, जो इस मकान में रहते है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात तीन बजे के आसपास दवा कारोबारी के मकान में 6 से 7 की संख्या में अज्ञात डकैत घर में घुस आए। इसके बाद दवा कारोबारी दिनेश साहू और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर उन्हे धमकी देते हुए घर में रखे आभूषण और नगदी के बारे मे जानकारी लेकर आभूषण और नगद रुपए लेकर भाग निकले।
इस घटना की जानकारी टिकरापारा पुलिस को सोमवार की सुबह पीडित परिवार के मुखिया दिनेश साहू ने दी।

पीड़ित परिवार ने सुबह टिकरापारा थाना में इस घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही तत्काल वरिष्ठ पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम अभिषेक माहेश्वरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर पश्चिम आकाश राव गिरिपुंजे समेत थाना प्रभारी व समस्त अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस ने डकैती की घटना में शामिल इलोफीरच सुराग तलाशन डाग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्स्पर्ट को भी बुलाया है। बताया जा रहा है कि चोरी की गई सामग्री में नए-पुराने जेवर और कुछ नगद रकम है। पुलिस इस मामले में पीड़ित परिवार से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button