राजनांदगांव में सिंधिया ने कहा एयरपोर्ट बेचे नहीं जा रहे बल्कि उन्हें लीज पर दिया गया

राजनांदगांव
केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनांदगांव दौरे पर हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में आंकाक्षी जिलों की समीक्षा बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं. सिंधिया के साथ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद थे. बता दें कि केंद्र सरकार की योजनाओं के संबंध में उन्होंने बैठक लेकर अधिकारी कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. साथ ही आंकाक्षी जिला अंतर्गत बैठक लेकर कार्यों की समीक्षा की.

इन मुद्दों को लेकर राज्य सरकार को घेरा | Jyotiraditya Scindia target on CM Baghel
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजनांदगांव के सभा कक्ष में अधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में कुपोषण, विकास, शिक्षा और रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने चर्चा की. इस संबंध में सिंधिया ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिये. इसके बाद कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस प्रेस वार्ता में एयरपोर्ट को बेचे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट्स बेचे नहीं जा रहे हैं. बल्कि उन्हें लीज पर दिया गया है.

सीएम बघेल को पत्र लिखने की कही बात | CM baghel
विश्व भर में ख्याति प्राप्त डोंगरगढ़ के बमलेश्वरी मंदिर तक हेलीकॉप्टर यात्रा के संबंध में उन्होंने कहा कि, इस संबन्ध में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को वह पत्र लिखेंगे. यदि राज्य सरकार सब्सिडी देने के लिए राजी है तो हम डोंगरगढ़ में जरूर हेलीपैड बनाएंगे. जहां रायपुर और नागपुर से हेलीकॉप्टर के माध्यम से यात्रा आसान हो जाएगी. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रदेश सरकार अपनी भागीदारी नहीं निभा पा रही है.

 

Related Articles

Back to top button