मल्टीप्लेक्स पीवीआर में सीटें खाली फिर भी लगा हाउसफुल का बोर्ड, हंगामा

रायपुर
राजधानी में कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने गए भाजपा नेताओं के हंगामे का एक वीडियो सामने आया है। इसमें नेता आरोप लगा रहे हैं कि मल्टीप्लेक्स पीवीआर में सीटें खाली रहने के बावजूद टिकट नहीं दी जा रही है और हाउसफुल का बोर्ड लगा दिया गया हैफिल्म देखने गए भाजपा नेताओं और पीवीआर के कर्मचारियों के बीच बहस हो गई। दरअसल, कुछ लोगों को टिकट नहीं मिल पाया, लेकिन जब लोग अंदर फिल्म देखने गए तो पूरा थिएटर खाली पड़ा था और बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा कर टिकटें नहीं दी जा रही थीं।

फिल्म देखने गए भाजपा नेता अमरजीत छाबड़ा ने बताया हमने फिल्म देखी, थिएटर हॉल के अंदर आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली थीं। बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगाकर लोगों को लौटाया जा रहा था। इसलिए हमने अपना विरोध भी दर्ज करवाया। थिएटर प्रबंधकों की सफाई यह थी कि प्रशासन की तरफ से 50 प्रश से अधिक की अनुमति नहीं है।

आश्चर्य हुआ यदि कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा तो फिर एक एक सीट छोड़कर टिकट नंबर देकर उस अनुसार बैठाना चाहिए और पूरे थिएटर में कहीं भी फिल्म से संबंधित पोस्टर नहीं लगे थे। मतलब कुछ तो है कि आधी से कम टिकटें बेचना और हाउसफुल बता देना।अब जिला प्रशासन ने मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को 100 प्रश क्षमता के साथ चलाए जाने की अनुमति दे दी है। यानी कि किसी भी सीट को खाली रखने की जरूरत नहीं है।

Related Articles

Back to top button