सफलता के मुकाम पर पहुंचे आचार्य इंस्टीट्यूट के छात्र

बिलासपुर

दो दिन पूर्व घोषित किये गये मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट में आचार्य इंस्टीट्यूट के 25 छात्रों ने अपनी मेहनत और इंस्टीट्यूट से मिली शिक्षा व मार्ग दर्शन पर खरे उतरते हुए सफलता प्राप्त की और अपने सपनों को साकार किया है। उल्लेखनीय है कि आचार्य इंस्टीट्यूट कोचिंग शिक्षा में के क्षेत्र में मिल रहे छात्रों के विश्वास की कसौटी पर पूरी तरह से खरा उतर रहा है।

नीट के जो परिणाम घोषित हुए हैं उनमें आचार्य इंस्टीट्यूट के छात्रों ने न केवल अपना बल्कि पूरे परिवार के साथ शहर और कोचिंग इंस्टीट्यूट का नाम भी रौशन किया। इंस्टीट्यूट में कोचिंग ले रहे छात्रों में भास्कर धूरी ने 640 अंक प्राप्त किये जिसमें फिजिक्स में उसे 175 अंक मिले हैं। इसके अलावा तनिष्क सोनी ने 619 और फिजिक्स 171 में,सृष्टि सिंह मौर्य ने 607 फिजिक्स में 163 अंक प्राप्त किये।आस्था डडसेना ने 598 साक्षी गुप्ता ने 595 आशुतोष सिंह ने 575 और अनिशा बघेल ने 523 अंक हासिल किये। इसके अलावा 18 अन्य छात्रों ने भी सफलता प्राप्त की याने इंस्टीट्यूट के कुल 25 छात्र नीट की परीक्षा में सफल रहे।

छात्रों की यह सफलता आचार्य इंस्टीट्यूट में छात्रों को दी जा रही गुणवत्ता और यहां उपलब्ध सुदृढ फैकेलिटी को दशार्ता है। आचार्य इंस्टीट्यूट की पहली सीढ़ी ही छात्रों को उनके मुकाम पर पहुंचाने की होती है और इसके लिये वे हमेशा शिक्षा को और अधिक कैसे मूल्यपरक रिजल्ट ओरिएंटेड बना सके इस ओर उनका ध्यान रहता है। यही कारण है कि आज आचार्य इंस्टीट्यूट कोंचिंग क्षेत्र में छात्रों के विश्वास और उनके अभिभावकों की पहली पसंद बन गया है।

Related Articles

Back to top button