कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ के गांवों की सूरत बदल रही है – छन्नी

राजनांदगांव
खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी साहू ने बूचाटोला में सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया है। इस दौरान यहां मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर प्राण प्रतिष्ठा भी की गई। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों सहित आसपास के ग्रामीण भी मौजूद रहे।

विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि, सामुदायिक भवन जैसे निर्माण की ग्राम में महती आवश्यकता होती है। कई तरह के आयोजन-प्रयोजन के लिए यह भवन इस्तेमाल किया जाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों सहित कई गतिविधियों में आसानी होती है। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ सरकार आपके आर्थिक विकास पर काम तो कर ही रही है इसके अलावा हमारी सभ्यता-संस्कृति को सहेजने के भी उपाय किए जा रहे हैं। इनसे संबंधित विषयों पर सरकार खर्च भी कर रही है।

उन्होंने कहा कि ग्राम हितैषी छत्तीसगढ़ सरकार ग्रामीणों को हर तरह से मजबूत बनाना चाहती है। गोधन न्याय योजना, राजीव गांधी न्याय योजना, भूमिहीन कृषि मजदूर के लिए न्याय योजना से ग्रामीणों को सीधा फायदा मिल रहा है। बिजली बिल हाफ है और हर घर में नल के लिए लगातार काम जारी है। कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ के गांवों की सूरत बदल रही है। कार्यक्रम के दौरान नेहरू लाल साहू, जयपाल यादव, खिलेश्वर साहू, भुनेश्वर साहू तहसील अध्यक्ष, सरपंच पवन बाई, सूरज साहू, ईश्वर साहू, सहदेव साहू के साथ साथ ग्राम के अन्य गणमान्य नागरिकगण उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button