जनता की बेसिक जरूरतों को मुफ्त में देना कोई गलत नहीं -सांसद पाठक

रायपुर
आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंचे डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि दिल्ली एकमात्र प्रदेश है जो शिक्षा स्वास्थ्य पानी और महिलाओं के लिए दी जा रही मुफ्त सुविधाओं के बावजूद दिल्ली सरकार फायदे में चल रही है। जनता की बेसिक जरूरतों को मुफ्त में देना कोई गलत नहीं है।भ्रष्टाचार कम कर दो तो जनता की भलाई के लिए काफी पैसा बचता है सरकार के पास बहुत पैसा होता है ।

उन्होने भाजपा और कांग्रेस पर मिले होने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, जनता ने कांग्रेस से निराश होती है तो भाजपा को मौका देती है। भाजपा से निराश होकर वह कांग्रेस की ओर जाती है। लेकिन दोनों दलों ने जनता से धोखा किया है। सरकार बदलती है तो इनके भ्रष्ट नेता जेल नहीं जाते क्योंकि दोनों की आपस में सेटिंग है।

रविवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए संदीप पाठक ने कहा, सरकार बदलने के बाद क्या कभी आपने देखा कि भाजपा का कोई नेता भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गया हो। किसी कांग्रेस के नेता को इन्हीं आरोपों में जेल जाते हुए देखा है। सरकार बदलती है तो ये जेल क्यों नहीं जाते? क्योंकि इनकी आपस में सेटिंग हो रखी है कि तेरी सरकार आएगी तो मुझे बचा लेना, मेरी सरकार आएगी तो तुझे बचा लुंगा। संदीप पाठक ने कहा, अभी तक जनता के पास विकल्प नहीं था, इसलिए इतने दिनों तक इनका चल गया। लेकिन अब केजरीवाल आ गया है। संदीप ने दावा किया कि आप की सरकार दिल्ली में आई तो भ्रष्टाचार खत्म हुआ। पंजाब में बनी वहां भी भ्रष्टाचार खत्म हुआ। अब केजरीवाल छत्तीसगढ़ में आएंगे। केजरीवाल जब छत्तीसगढ़ में आएंगे तो यहां भी भ्रष्टाचार खत्म कर अच्छी सरकार देंगे।

एक सवाल के जवाब में संदीप पाठक ने कहा, आप एक तय समय पर मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित कर देगी। यह अचानक नहीं होगा। इसके पीछे सर्वे और दूसरे तत्व रहेंगे। उन्होंने कहा, पंजाब में भी एक कैल्कुटेड समय पर मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया गया। यह वह समय है जब अभियान और आगे ही जाना है।

Related Articles

Back to top button