किराये के मकान में युवक ने किया पिता-पुत्र पर चाकू से हमला, पिता की मौत

रायपुर
किराये के मकान में कुछ परिवार रहते जिनमें से एक युवक छत पर चढ़ रहा था कि उनमें से एक परिवार के साथ विवाद हो गया और आरोपी युवक ने पिता और पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया जहां अंबेडकर अस्पताल में इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। इस मामले में देवेन्द्र नगर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य की तलाश में जुट गई हैं।

देवेन्द्र नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा नगर के पंडरी तराई में सतीश यादव के मकान में कुल चार कमरे किराये पर दिया हुआ है, जिसमे ऊपर के एक मकान में पेंटिंग ठेकेदार मो. अहमद उम्र 46, उसका बेटा फैजान अहमद, प्रदीप यादव एवम 3 अन्य सभी निवासी गोरखपुर साथ में रहते थे। नीचे के दो मकान में देवनारायण विश्वकर्मा व उसका परिवार मूल निवासी रायखेड़ा खरोरा व सुरुज जलछत्री व उसका परिवार मूल निवासी लोधिपारा क्रमश: 15 वर्ष व 4 वर्ष से किराये से रहते थे। रात करीब ढाई बजे अजय विश्वकर्मा उर्फ सोनू व मोहन विश्कर्मा उर्फ मोनू (पिता देवनारायण विश्वकर्मा) राजेन्द्र जलछत्री (सुरुज जलछत्री का बेटा ) व इनका साथी कोमल निर्मलकर निवासी बाबूलाल चौक छत पर चढ़ रहे थे। जिसे लेकर मो अहमद ने मना किया कि रोज ऊपर चढ़ते हो और रात में हल्ला करते हो जिस पर दोनों पक्षो में विवाद हुआ।

जिस पर उक्त चारों के साथ देवनारायण विश्वकर्मा उसकी पत्नी सरिता विश्वकर्मा व सूरूज जलछत्री भी पहुंचे और सभी ने मिलकर मो अहमद उसके बेटे फैजान और उसी के साथ रहने वाले प्रदीप यादव पर चाकू और ईटा से हमला कर दिया। इस मारपीट के दौरान तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मेकाहारा अस्पताल भेजा गया, जहां अहमद की मौत हो गयी। अन्य दोनों की स्थित सामान्य है। देवनारायण विश्वकर्मा, सरिता विश्वकर्मा, सूरूज जलछत्री और अजय विश्वकर्मा उर्फ़ सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है, रोहन उर्फ़ मोनु, राजेंद्र जलछत्त्री व कोमल निर्मलकर की पतासाजी जारी है।

Related Articles

Back to top button