कब्र से गायब हो रही है बच्चों की लाशें, पुलिस ने लगाई चौकीदार की ड्यूटी, जानें क्या है मामला

सुपौल

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नगर परिषद के क्षेत्र बभनगामा वार्ड 11  में बघला नदी के किनारे बने कब्रिस्तान से तीन कब्र से लाश गायब होने की बात आग की तरह फैल रही है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह जब वे यहां आए तो देखे की कब्र खुदी हुई है। इस बात की जानकारी गांव के लोगों को दी। जिसके बाद गांव के लोगों के साथ यहां पहुंचे तो देखा की तीन कब्र पहले कुदाल से खोदी गई हैं फिर उससे बच्चे की लाशें गायब है।

हालांकि लाश गायब होने की यह घटना पहली बार घटित नहीं हुई है। 6 महीने पहले भी यह घटना यहां हो चुकी है। दो बच्चों की लाश पहले भी कब्र खोद कर हाथ और पैर काट लेने की बात तेजी से फैली थी। अलबत्ता उस समय प्रशासनिक आमले ने इसे जानवर की करतूत बताया था। ताजा मामला बुधवार को कब्रिस्तान में कब्र से तीन बच्चों की  लाश निकालने का है।

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम एसजेड हसन और थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह सदलबल स्थल पर पहुंच और मामले की गहन जांच की। एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि लाश निकालने की बात नहीं है। ग्रामीणों को शक है कि किसी ने कब्र खोद दी है और उससे लाश निकाल ली है। लोग जादू टोना का भी शक कर रहे हैं। चौकीदार को यहां पर ड्यूटी में लगाया गया है।

प्रथमदृष्टया अंधविश्वास का मामला लग रहा है। बांकी कुछ नहीं है पुरानी कब्र है। 6 माह पहले की है। कब्र के ऊपर का भाग खुदा हुआ है। हम अपने स्तर से देख रहे हैं। साथ ही ग्रामीणों को भी अपने स्तर से पता करने को कहा गया है की मामला क्या है। यह किसी जानवर की या आदमी की हरकत है। स्थिति सामान्य है। गहन जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button