छठी क्लास के छात्र ने हेडमास्टर की गाड़ी साफ करने से मना किया, गुस्साए

 बड़ौत
 

बागपत के बड़का गांव स्थित एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को गाड़ी साफ करने से मना करने पर प्रधानाध्यापक ने कक्षा-6 के छात्र से बुरी तरह मारपीट की। आरोप है कि छात्र को पेन से जगह-जगह गोदने के अलावा छात्र का सिर स्कूल की एक डेस्क में दे मारा और अपशब्द कहते हुए मारपीट की। पीड़ित छात्र को लेकर परिजनों व हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया।

पुलिस ने छात्र को सीएचसी पर स्वास्थ्य जांच के लिए भेज दिया है। शाम को बीएसए ने आरोपी को निलंबित कर दिया। दरअसल, यह मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़का गांव का है। यहां स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा-6 में गांव का ही वंश पुत्र राकेश पढ़ता है। आरोप है कि स्कूल के प्रधानाध्यापक ने स्कूल में छात्र वंश से अपनी गाड़ी साफ करने के लिए कहा। कुछ समय गाड़ी साफ करने के बाद वंश ने गाड़ी को और साफ करने से इनकार कर दिया, जिस पर प्रधानाध्यापक भड़क गया।

परिजनों का आरोप है कि प्रध्यानाध्यापक ने पेन से छात्र के सिर, हाथ व माथे पर गोदना शुरू कर दिया और सिर डेस्क पर भी दे मारा। किसी तरह छात्र वंश स्कूल से घर भाग आया। इसके बाद परिजन छात्र को लेकर कोतवाली पहुंचे। यहां पर हिंदू जागरण मंच व एबीवीपी पदाधिकारियों के साथ कोतवाली में हंगामा प्रदर्शन भी किया। कोतवाली प्रभारी मगनवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button