कुर्ते पर लिखी शिकायत, आरोप- भाजपा नेता ने हड़पी 20 लाख रुपये की जमीन

बरेली
बरेलीमें एक युवक नए अपनी शिकायत का हटकर अंदाज निकाला। अपनी जमीन पर कब्जा होने से परेशान युवक एडीजी कार्यालय में शिकायत करने पहुंचा। पीड़ित ने अपने कुर्ते पर शिकायत लिख रखी थी। उसका आरोप है कि भाजपा नेता ने उसकी 20 लाख रूपए की जमीन हड़प ली। इस मामले में एडीजी ने युवक से जानकारी ली और अमरोहा पुलिस को मामले में जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए। बताया जा रहा है कि कैलाश चंद्र अमरोहा देहात के खालसा गांव का रहने वाला है। उसने अफने कुर्ते पर अपनी शिकायत लिखी और इंसाफ की गुहार लगाता हुआ बरेली के एडीजी के ऑफिस पहुंचा।

एडीजी के पास लिखी शिकायत में उसने आरोप लगाते हुए बताया कि उसने अपने रिश्तेदार भगवानदास से पांच लाख रुपये में जमीन खरीदी थी लेकिन बैनामा नहीं कराया। हालांकि उसे इसके बाद रुपयों की जरूरत पड़ी। उसने मदद के लिए भाजपा नेता से 2017 में दस प्रतिशत ब्याज पर डेढ़ लाख रुपये लिए थे। भाजपा नेता ने भगवानदास से जमीन खुद के नाम एग्रीमेंट कराने के बाद कर्ज दिया। उसने कुछ समय बाद ब्याज समेत रकम वापस कर दी। आरोप है कि फिर भी एग्रीमेंट निरस्त नहीं हुया और भगवानदास से जबरन बैनामा करा लिया। पुलिस से शिकायत की तो सुनवाई नहीं हुई।

इसी की शिकायत लेकर वो एडीजी के पास पहुंचा। उसने  इंसाफ की गुहार लगाई है। एडीजी ने जांच करने के आदेश जारी किए। पीड़ित का कहना है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो सीएम योगी से मामले की शिकायत करेगा।

 

Related Articles

Back to top button