दिल्ली: कई इलाकों में गोहत्या करने वाला गैंग पकड़ा, 5 लोग गिरफ्तार, 20,000 रुपये में बेचते थे गाय का मांस

नई दिल्ली
दिल्ली पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रविवार रात को शाहदरा इलाके से गोहत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि इस गिरोह को अलग-अलग स्थानों से सड़कों पर घूमने वाली गायों को चुराने की आदत थी और उनका मांस बेचने के लिए उनकी हत्या करता था। पुलिस ने अब गाय का मास खरीदारों को पकड़ने के लिए टीमें बना दी हैं।  दिल्ली पुलिस ने कहा कि एक विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए स्पेशल स्टाफ की एक टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गीता कॉलोनी थाना क्षेत्र में जाल बिछाया और एक तेज गति से चलती कार को देखा।

पुस्ता रोड पर पकड़े जाने के दौरान आरोपियों और पुलिस अधिकारियों के दोनों गुटों में हाथापाई हो गई, जिससे स्पेशल स्टाफ के सब इंस्पेक्टर का दाहिने में चोट आई है, लेकिन पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए पांच बदमाशों को दबोच लिया।  पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान चांद उर्फ ​​अरशद, नसीम उर्फ ​​अयान, अरकम, अनस और अहमद गुफरान के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने यमुनापार क्षेत्र, गाजीपुर, मयूर विहार, आनंद विहार और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों में इसी तरह के अपराध किए हैं। उन्होंने कहा कि वे एक गाय का मांस लगभग 20,000 रुपये में बेचते थे।

रविवार और सोमवार की दरमियानी रात (10 अप्रैल और 12 अप्रैल) को उन्होंने शास्त्री पार्क, सीलमपुर और गोकलपुरी इलाके से सड़क पर घूमने वाली तीन गायों को उठा लिया और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के एक इलाके में उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ गीता कॉलोनी थाने में मामला दर्ज कर लिया है और मीट खरीदारों को पकड़ने के लिए टीमें तैनात कर दी हैं।  

 

Related Articles

Back to top button