देवा गुर्जर डॉन की सैलून में हत्या,फिरौती के लिए हुआ मर्डर

   कोटा

राजस्थान के कोटा में देवा गुर्जर डॉन की हत्या के बाद बवाल मचा हुआ है. कल शाम को कोटा के बोराबास गांव के रहने वाले देवा गुर्जर डॉन की रावतभाटा में एक सैलून पर हत्या कर दी गई. देवा गुर्जर कल चित्तौड़ जिले के रावतभाटा में अपनी गाड़ियों की रिपेयरिंग के लिए गया था, तभी वह सेविंग कराने के लिए एक सैलून पर बैठा था.

वहां पर दो गाड़ियों में आए 10-15 लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. लहूलुहान हालत में देवा गुर्जर वहां पर काफी देर तड़पते रहा. उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे कोटा रेफर कर दिया गया. यहां पहुंचने पर उसने दम तोड़ दिया. कोटा मोर्चरी पर आज सुबह से उनके परिजनों सहित काफी संख्या में लोग मौजूद हैं.

एसपी कोटा सिटी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. मोर्चरी पर भी कुछ लोगों ने उपद्रव करने की कोशिश की तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. अभी पोस्टमार्टम प्रक्रिया जारी है. घटना को लेकर बोराबास गांव में आक्रोशित हुए लोगों ने कोटा रावतभाटा सड़क पर एक बस को भी आग लगा दी.

कोटा सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत के अनुसार अब बोराबास में स्थिति नियंत्रण में है. इस बीच गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों और परिवार के लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना हैकि देवा गुर्जर ने पुलिस को कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी लेकिन समय रहते पुलिस ने कार्रवाई नहीं की.

'फिरौती मांगने को लेकर देवा गुर्जर की हुई है हत्या'

बताया जाता है कि देवा गुर्जर क्षेत्र में एक चर्चित व्यक्ति था, जिसने दो शादियां की थी. सोशल मीडिया पर भी वह काफी सक्रिय रहता था और देवा गुर्जर डॉन के नाम से इसने अपनी प्रोफाइल बनाई हुई थी. सोशल मीडिया में इसके लाखों व्यूवर्स व फॉलोअर्स हैं. परिवार का आरोप है कि फिरौती मांगने को लेकर देवा गुर्जर की हत्या की गई है.

Related Articles

Back to top button