इलाज के दौरान डॉक्टर ने दलित नाबालिग से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

मेरठ
 उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना गंगानगर क्षेत्र में 12 साल की दलित नाबालिग बच्ची से इलाज के दौरान डॉक्टर ने कथित तौर पर रेप किया। घटना के दो दिन बाद जब पीड़ित लड़की की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी को बुखार, उल्टी और गले में दर्द की शिकायत थी। जिसके इलाज के लिए 11 सितम्बर को वह अपने मामा के साथ बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गगन अग्रवाल के क्लीनिक पर गई थी।

पीड़िता क्लीनिक से लौटने के बाद वह घर बुरी अवस्था मे पहुंची और उसके गुप्तांगों में चोट के निशान थे। पीड़िता ने बाद में मां से अपनी आपबीती सुनाई कि इलाज के दौरान डॉक्टर उसे क्लीनिक में अंदर एक कमरे में ले गए और जहां डॉक्टर ने उसके साथ गंदा काम किया।

इस के बाद में पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज करायी

पुलिस अधीक्षक (देहात) एसपी केशव कुमार ने बताया कि दुष्कर्म की धाराओं, पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए संबंधित जगहो पर छापेमारी की जा रही है।

एसपी ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के 161 के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button