अप्रैल में तीन बार मिलेगा फ्री राशन

लखनऊ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तुलसीपुर ब्लाक के जनकपुर गांव में ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी ग्रामीण सरकारी योजनओं से वंचित नहीं रहेगा। उसे अप्रैल माह में तीन बार सरकारी राशन मिलेगा। सीएम योगी ने रतननाथ दलीचा मंदिर व शिवमंदिर का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि पीर रतननाथ की यात्रा सदियों से तुलसीपुर शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर में आती रही है। कहा कि हिन्दू धर्म में आस्था का विशेष महत्व होता है। आस्थावान हिन्दुओं को ईश्वर पर भरोसा रखना होता है। ईश्वर सबका कल्याण करते हैं। सीएम योगी ने देर शाम पाटेश्वरी की आराधना कर यूपी कल्याण के लिए आशीर्वाद मांगा।

सीएम योगी का हेलीकॉप्टर तुलसीपुर ब्लाक के जनकपुर गांव में उतरा। उनका स्वागत उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, सदर के पल्टूराम व गैसड़ी के पूर्व विधायक शैलेश कुमार सिंह शैलू ने किया। उसके बाद सीएम योगी रतननाथ दलीचा पहुंचे। वहां पीर रतननाथ के मूर्ति का अनावरण किया। उसके बाद भगवान शिवलिंग की स्थापना की। इस मौके पर कई ग्रामीण उनसे मिलने आए थे। मंदिर से निकलकर सीएम योगी ने ग्रामीणों से कहा कि उनके हितों की अनदेखी भाजपा सरकार में नहीं होगी। ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा।

गरीबों को योजनाओं का लाभ देना सरकार का काम
योगी बोले कि गरीबों को योजनाओं का लाभ देना सरकार का काम है। सरकार इसमें पीछे नहीं है। सरकार हर गरीब को आवास आदि योजनाओं का लाभ दे रही है। विपक्ष के लोग सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि उनका उद्देश्य यहां आकर देवी दर्शन करना है। मां पाटेश्वरी के दर्शन के बाद सभी कार्य सिद्ध होते हैं। किसी गरीब का नुकसान नहीं होता है। यदि इस बारे में कोई भ्रम फैलाता है तो उससे सावधान रहें। सरकार सभी को योजनाओं का लाभ देने के लिए प्रतिबद्ध है। देर शाम सीएम योगी शक्तिपीठ तुलसीपुर पहुंचे। उन्होंने वहां किसी आमजन से मुलाकात नहीं की।

Related Articles

Back to top button