लोकतंत्र की सीरियल किलर वाले अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का पलटवार

प्रयागराज
उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को दूसरी बार डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार प्रयागराज आए। उन्‍होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा दो दिन पहले बीजेपी को लोकतंत्र की सीरियल किलर बताए जाने पर पलटवार करते हुए उन्‍हें मनोरोगी कह दिया। केशव मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला। कहा कि वो गंभीर नहीं हैं। उप मुख्यमंत्री ने प्रयागराज में वादा किया कि वर्ष 2017 से 2022 तक जो विकास की बयार बही थी, वो 2027 तक जारी रहेगी।

प्रयागराज आगमन के बाद डिप्टी सीएम सभी महापुरुषों की प्रतिमाओं पर पुष्पार्जन करने निकले। इस दौरान उन्होंने प्रमुख मंदिरों में दर्शन कर आशीष प्राप्त किया। आजाद पार्क में अमर शहीर चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के पास जब उनसे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भाजपा को सीरियल किलर बताने के बयान पर पूछा गया तो डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव मनोरोगी हैं। उनका और समाजवादी पार्टी का इतिहास उठाकर देखा जाए तो लोग पाएंगे कि ये लोकतंत्र के हत्यारे हैं। इसी प्रयागराज में सपा सरकार में उच्च न्यायालय में क्या हुआ था, वो किसी को बताने की जरूरत नहीं है। भाजपा लोकतंत्र को मजबूत बना रही है और इसी के दम पर 2022 में पांच राज्यों के चुनाव में चार में पार्टी को प्रचंड जीत मिली।

दूसरी बार उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार प्रयागराज आए डिप्टी सीएम का शहर ने जोरदार स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री ने शहर में सभी महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर चरणरज माथे पर लगाई और प्रदेश के विकास का संकल्प दोहराया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button