रांची भाग रहा था बेगूसराय सीरियल फायरिंग का मास्टरमाइंड केशव नागा, झाझा में ट्रेन से पकड़ा गया

 पटना
 
बिहार के बेगूसराय जिले में सीरियल फायरिंग का मास्टरमाइंड केशव नागा को जमुई जिले के झाझा रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया है। आरोपी केशव मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन से रांची भागने की फिराक में था। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने उसे पकड़कर जमुई पुलिस को सौंप दिया। आरपीएफ दानापुर मंडल ने इसकी पुष्टि की है। गोलीकांड का आरोपी केशव नागा बेगूसराय जिले का रहने वाला है। उसके अन्य तीन साथी भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक बेगूसराय गोलीकांड के संदिग्ध आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज से निकाली गई तस्वीरें पुलिस ने सार्वजनिक की थी। गुरुवार रात जब ट्रेन नंबर 15028 मौर्य एक्सप्रेस जब झाझा रेलवे स्टेशन पहुंची तो आरपीएफ कर्मियों ने ट्रेन में सर्च किया। तभी कोच एस-6 में संदिग्ध की फोटो से मिलता-जुलता एक युवक दिखाई दिया। आरपीएफ ने उस रोककर पूछताछ की। उसने अपना नाम केशव और घर बेगूसराय बताया।

आरपीएफ सुरक्षाबलों ने जब उसका मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें वही फोटो नजर आई। आरोपी ने बताया कि ये फोटो उसकी ही है। इसके बाद स्थानीय थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। कुछ देर बाद पुलिस रेलवे स्टेश नपहुंची और आरोपी केशव नागा को पकड़कर अपने साथ ले गई। इसके बाद उसे बेगूसराय पुलिस को सौंप दिया गया।

 

Related Articles

Back to top button