जानें अपर्णा यादव ने शिवपाल के BJP में शामिल होने के सवाल पर क्या दिया जवाब

 लखनऊ
 
अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे शिवपाल यादव का अगला कदम क्या होगा? वह आजम खान के साथ मिलकर नया मोर्चा बनाएंगे या फिर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे? कई दिनों से उठ रहे इन सवालों और अटकलों के बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और अब भाजपा नेता अपर्णा यादव ने भी रिएक्शन दिया है। अपर्णा यादव ने कहा है कि शिवपाल खुद अपना फैसला लेंगे। भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि चाचा का मन है तो स्वागत है।
 बातचीत में अपर्णा यादव ने कहा, ''मैं तो समझती हूं कि चाचा का अपना चॉइस है। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, क्योंकि वह घर में बड़े हैं। लेकिन मैं भाजपा में हूं मेरे आदर्श मोदी-योगी हैं। चाचा ने जो भी किया अपने लिए, मुझे लगता है अब खुद जिम्मेदार हैं। जो भी राजनीतिक रूप से उनको ठीक लगता है करना चाहिए।'' अपर्णा यादव से जब पूछा गया कि क्या शिवपाल भाजपा में शामिल होंगे तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ''अगर उनका मन होगा तो स्वागत है उनका पार्टी में।''

गौरतलब है कि मुलायम सिंह की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गईं थीं। चुनाव के बाद से शिवपाल यादव भी नाराज चल रहे हैं। शिवपाल के भी भाजपा संग जाने की अटकलें हैं। हालांकि, आजम खान से मुलाकात के बाद से ही यह भी चर्चा है कि वह दिग्गज मुस्लिम नेता के साथ कोई नया मोर्चा बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button