टैंकर में लगी भीषण आग, एक लड़की की मौत, कई घायल

खरगोन
 मध्यप्रदेश के खरगोन (Khargone) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि खरगोन जिले में बिस्टान थाना इलाके के अंजनगांव में एक दुर्घटनाग्रस्त टैंकर में भीषण आग लग गई। ऐसे में इसको देखने के लिए गई एक युवती की मौत हो गई। इतना ही नहीं कई लोग इस हादसे में घायल भी हो गए। बता दे, ये टैंकर पेट्रोल-डीजल से भरा हुआ था जो पलट गया। इस वजह से इसमें आग लग गई। ये हादसा सुबह 7 बजे हुए है।

 

टैंकर पलटने की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में लोग इसे देखने के लिए पहुंचे लेकिन कई लोग इस हादसे की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। क्योंकि आग लगने की वजह से लोग इसमें झुलस गए। बड़ी बात तो ये है कि जिस युवती की मौत हुई है उसकी उम्र मात्र 19 साल थी। आग में झुलसने से उस युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

इस हादसे को लेकर अंजनगांव सरपंच सरपंच डा. उमराव ने कहा है कि पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर खरगोन की ओर झिरन्या की तरफ जा रहा था। ऐसे में अचानक मोड़ पर टैंकर पलट गया। जिसकी वजह से लोग इसे देखने के लिए पहुंच गए। लेकिन टैंकर में शॉर्ट सर्किट हो गया। इस वजह से भीषण आग लग गई और धमाका हो गया। टैंकर पलटने के बाद चालक और क्लिनर मौके से फरार हो गए। लेकिन गांव की एक 19 साल की युवती इस हादसे में झुलस गई। मौके पर फायर ब्रिगेड और अन्य दमकल पहुंचे और आग बुझाने में मदद की।

Related Articles

Back to top button