विद्य़ुत वितरण कंपनी के 55 कार्मिकों को उच्च वेतनमान मंजूर

इंदौर
 मध्य प्रदेश के बिजली कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए खुशखबरी है। दशहरे से पहले मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्य़ुत वितरण कंपनी ने कर्मचारियों को उच्च वेतनमान का तोहफा दिया है। नए वेतनमान से प्रत्येक कर्मचारी-अधिकारी को प्रतिमाह 3000 से लेकर 20 हजार रुपये तक का फायदा होगा।

दरअसल, मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्य़ुत वितरण कंपनी ने दशहरे के पहले 55 कार्मिकों को उच्च वेतनमान मंजूर किया है। जिन कार्मिकों को नया वेतनमान मंजूर किया गया है, उनके में प्रबंधक मानव संसाधन सप्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी, विधि अधिकारी, कनिष्ठ अभियंता, कार्यपालन अभियंता, लेखाधिकारी, सहायक प्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी, सहायक प्रबंधक मानव संसाधन, आदि शामिल है।

खास बात ये है कि तय समय सेवा अवधि पूरा होने पर मंजूर किए गए नए वेतनमान से हर कर्मचारी-अधिकारी को प्रतिमाह 3000 से लेकर 20000 रुपये तक का लाभ होगा।उक्त नया वेतनमान सेवा अवधि पूर्ण होने पर किया गया है, इसका उच्च पद पर पदस्थी के लिए इस संबंध में कोई मांग या दावा स्वीकार नहीं किया जाएगा।

बता दे कि इंदौर जिले के साथ-साथ मालवा-निमाड़ अंचल में त्योहारी सीजन, रबी सीजन की शुरुआत और औद्योगिक मांग को देखते हुए पिछले वर्ष की तुलना में 20 प्रतिशत की बिजली में वृद्धि हुई है।कंपनी के स्तर पर नवीनतम बिजली की मांग 3500 मेगावाट को पार कर गई है। वर्तमान में इंदौर शहर की आपूर्ति लगभग 97 लाख है, इंदौर जिले में दैनिक आपूर्ति 1 करोड़ तीस लाख यूनिट से अधिक हो गई है।

Related Articles

Back to top button