शाजापुर में 12 साल के लड़के की गला घोंटकर हत्या, अवैध संबंध में मर्डर का शक; पुलिस कर रही जांच

उज्जैन
 
शाजापुर जिले के अकोदिया में जाटपुरा इलाके में बारह साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई।  मासूम की हत्या घर में ही की गई और बड़ी बहन ने भाई वरूण को मृत अवस्था में देखा तब घटना का पता चला। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को राउंडअप किया है, जिससे पूछताछ जारी है। सूत्रों की मानें तो पूरा मामला अवैध संबंध से जुड़ा हो सकता है। पुलिस को यह भी आशंका है कि हत्या के मामले में दो आरोपी हो सकते हैं।

जाटपुरा के रहने वाले लड़के का शव घर में मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। लड़के के पिता ठेला लगाकर फल बेचने का व्यवसाय करते हैं। सूचना मिलने पर वो भी घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। अकोदिया थाना प्रभारी एलएस देवड़ा, एसडीओपी संदीप मालवीय और एफएसएल अधिकारी आर के भाटी घटनास्थल पर पहुंचे और शव का बारीकी से परीक्षण किया। शरीर पर चोंट के भी निशान थे और प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या करने का मामला लग रहा है।

पुलिस जुटी जांच में

मामला सामने आते ही पुलिस जांच में जुट गई और पड़ोसियों से जानकारी ली। थोड़ी ही देर में पुलिस हत्या के संदिग्धों तक पहुंच गई और एक व्यक्ति को राउंड अप किया। एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि पूरा मामला अवैध संबंध से जुड़ा हो सकता है। इस पूरे मामले में दो आरोपियों की भूमिका सामने आ रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों का खुलासा कर देगी।

 

Related Articles

Back to top button