Khirkiya News: आम आदमी पार्टी ने किया वादा- मप्र में होगी वर्ल्ड क्लास शिक्षा, महिलाओं को फ्री यात्रा, हर गांव में एमबीबीएस डॉक्टर

Khirkiya News: आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन गुर्जर छात्रावास में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भोपाल से आए आप के प्रकाश डिकोस्टा ने बताया कि दिल्ली में वर्ल्ड क्लास शिक्षा सिस्टम, हर महिला को कहीं भी आने-जाने के लिए फ्री यात्रा पास, प्रत्येक महिलाओं को प्रति माह 1000 रूपए जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

ललित बाथोले, खिरकिया
Khirkiya News: आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन गुर्जर छात्रावास में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भोपाल से आए आप के प्रकाश डिकोस्टा ने बताया कि दिल्ली में वर्ल्ड क्लास शिक्षा सिस्टम, हर महिला को कहीं भी आने-जाने के लिए फ्री यात्रा पास, प्रत्येक महिलाओं को प्रति माह 1000 रूपए जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। यही व्यवस्था मध्यप्रदेश में भी सरकार बनने की स्थिति में लागू की जाएगी।

दिल्ली-पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी गुजरात में सरकार बनाने जा रही है और मध्यप्रदेश में 2023 में कार्यकतार्ओं का सहयोग रहा तो सरकार बनना संभव है। दूर-दराज के गांव से बड़ी संख्या में पहुंचे आप कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए डिकोस्टा ने कहा कि अपने आसपास के 10 व्यक्तियों को आम आदमी पार्टी में जोड़ा जाए। ताकि चुनाव से पहले एक बड़ा संगठन खड़ा हो सके।

स्थानीय आप नेता राम कृष्ण आजने द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम की प्रकाश डिकोस्टा ने की प्रशंसा की। आम आदमी पार्टी से हरदा विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हरीश गुप्ता ने कहा धीरे-धीरे पूरा देश केजरीवाल मॉडल को स्वीकार कर रहा है। गुजरात के सी वोटर सर्वे में भी आम आदमी पार्टी को बड़ी सफलता मिलते दिख रही है। विधानसभा के 165 गांव में कार्यकर्ता एक्टिव होंगे जिस से हरदा विधानसभा जीतने का रास्ता निकलेगा।

आम आदमी पार्टी के रामकृष्ण आंजने, नितिन पारे और मुकेश मिश्रा ने बताया कि कार्यक्रम में करीब 200 नए कार्यकतार्ओं का रजिस्ट्रेशन किया गया है। आप नेता हरीश गुप्ता, रेवाराम पटेल, मनीषा शर्मा समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता इस दौरान उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button