Akshara Singh MMS : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सामने आया MMS, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक हो गया। अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक होने के बाद उनका एक गाना बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। बताते चलें कि Akshara Singh MMS Leak होने के बाद उनके कैरियर पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक हो गया। अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक होने के बाद उनका एक गाना बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। बताते चलें कि Akshara Singh MMS Leak होने के बाद उनके कैरियर पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक (Akshara Singh MMS Leak) होने के बाद एक और वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कहते दिख रही हैं कि ‘हमहूं जवान बानी’ (Hamahu Jawan Bani) वीडियो के वायरल होने के साथ ही इस वीडियो को यूट्यूब पर कई मीलियन बार देखा जा चुका है।

दरअसल इंटरनेट पर अक्षरा के एमएमएस लीक (Akshara Singh MMS Leak) होने के बाद लोग सर्च कर देख रहे हैं। यह वीडियो अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Akshara Singh and Pawan singh) की है। दोनों भोजपुरी एक्ट्रेस इस वीडियो में एक गाने पर डांस कर रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘हमहूं जवान बानी’ (Hamahu Jawan Bani) यह गाना तो वैसे पांच साल पुराना है, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से आग लगाने वाली अक्षरा सिंह और सुपर स्टार पवन सिंह ((Akshara Singh and Pawan singh) के फैंस इंटरनेट पर सर्च कर के देख रहे हैं। फैंस पवन सिंह संग एक्ट्रेस की हॉट केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। यही कारण है कि फैंस इस गाने के लिए काफी क्रेजी भी हो रहे हैं।

बताते चलें कि अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक (Akshara Singh MMS Leak) होने के बाद से उसके कैरियर पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। भोजपुरी फिल्म निर्माता जो कल तक उसे अपनी फिल्मों में साइन करवाने के लिए उनके घर पर घंटों इंतजार किया करते रहते थे वे अब अक्षरा सिंह से मिलने तक से इंकार कर रहे हैं।

अक्षरा ने एमएमएस वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी

लगाता सोशल मीडिया पर एक पुराना Akshara Singh MMS वायरल हो रहा है इस के बाद लोगों का दावा है कि वीडियो में जो दिख रही महिला और कोई नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ही है अब एक्टर ने वायरल हो रहे इस वीडियो का सच दुनिया को बता दिया है अक्षरा सिंह ने कहा है कि यह हरकत जिसने भी की है, इन बातों से उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता अक्षरा सिंह ने आगे कहते हुए काहे कहा है

कि उन्होंने वीडियो को अभी तक देखा भी नहीं अक्षरा सिंह ने लोगों से पूछते हुए कहा है कि क्या आप जानना चाहते हैं कि वीडियो में मैं हूं या नहीं एक्ट्रेस ने आगे कड़े शब्दों में बताया है कि इस घटिया हरकत पर रोएंगी नहीं क्योंकि इस तरह की बातों पर उन्हें कोई भी यकीन नहीं है।

जो भी शख्स Akshara Singh MMS Video देखना चाहते हैं उन्हें बता दे कि आप इस वीडियो को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर या फिर पोर्न वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं या फिर आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर भी जाकर इस बार इस वीडियो को देख सकते हैं इसके लिए आपको हमारे द्वारा नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करना होगा टेलीग्राम चैनल पर हमने इस वायरल वीडियो को अपलोड कर दिया है

जिसे आप डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर इस बारे वीडियो को देख सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर हो रहे इस वायरल वीडियो को लेकर हमारी मीडिया रिपोर्ट की तरफ से कोई भी ये दावा नहीं किया जाता है कि ये अक्षरा सिंह का ही एमएमएस वायरल वीडियो है और ऐसी ही अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें।

Telegram Group : Click Here

Back to top button