Betul News : बैतूल में भीषण सडक़ हादसा, मजदूरों का वाहन बस से टकराया, 11 की मौत

मध्यप्रदेश सड़क हादसे में करीब 11 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, दुर्घटना में महिला, पुरुषों सहित बच्चों की मौत हो गई।

Latest Betul News In Hindi : उज्जवल प्रदेश, बैतूल. आधी रात को मध्यप्रदेश में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें करीब 11 लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, दुर्घटना में महिला, पुरुषों सहित बच्चों की मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस और राहत दल ने रेस्क्यू कर मुश्किल से शवों को वाहनों के बीच से बाहर निकाला है, हादसा इतना भयंकर हुआ कि देखने वाले भी दंग रह गए।

11 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के परतवाड़ा मार्ग पर ग्राम झल्लार में रात करीब दो बजे एक बस और टवेरा कार की जोरदार टक्कर हो गई। जिससे टवेरा में सवार जीप में सवार 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मृतकों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

बताया जा रहा है हादसे में ड्राइवर की भी मौके पर मौत हो गई है, देर रात हादसा होने के कारण अभी भी भागदौड़ मची है, कोई घायलों के उपचार के लिए भाग रहा है, तो कोई सूचना मिलने पर अपने परिजनों के पास आने के लिए दौड़ भाग कर रहा है, हालांकि पुलिस प्रशासन ने सभी शवों को निकलाकर पीएम के लिए भिजवा दिया है, वहीं घायलों का उपचार चल रहा है।

रांग साइड लेने के कारण हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि कई मजदूर परिवार के साथ अपने गांव लौट रहे थे, ऐसे में टवेरा कार भैसदेही से बैतूल की ओर आ रही थी, उसी दौरान झल्लार थाना क्षेत्र में सामने से आ रही बस से टवेरा की जोरदार टक्कर हो गई।

जिससे टवेरा में सवार लोगों की मौत हो गई है। ये भी बताया जा रहा है टवेरा के ड्राइवर ने रांग साइड गाड़ी घुमा दी थी, जिसके कारण हादसा हुआ है। जानकारी मिलने पर कलेक्टर भी मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे।

टवेरा काट निकाले शव

ये हादसा झल्लार थाने से करीब 1 किलो मीटर दूर गुदगांव की तरफ गुरुवार देर रात हुआ है, हादसे में बस और टवेरा की आमने सामने की टक्कर के कारण करीब 11 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस ने करीब 7 शवों को बाहर निकाल लिया था, बाकी के शव टवेरा काट कर बाहर निकालने पड़े।

Related Articles

Back to top button