Bhopal Congress News : कांग्रेस पार्षद दल को अभी तक आवंटित नहीं हुआ कक्ष, देखें वीडियो

Bhopal Congress News : नगर निगम के चुनाव हुए 3 माह से अधिक समय हो चुका है मगर आज तक कांग्रेस पार्षद दल के नेताओं को अभी तक कक्ष आवंटित नहीं हुए है, जबकि भोपाल की महापौर मालती राय और निगम अध्यक्ष को तीन-तीन कक्ष आवंटित कर दिए गए हैं।

Bhopal Congress News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नगर निगम के चुनाव हुए 3 माह से अधिक समय गुजर चुका है मगर आज तक कांग्रेस पार्षद दल के नेताओं को अभी तक कक्ष आवंटित नहीं हुए है, जबकि भोपाल की महापौर मालती राय और निगम अध्यक्ष को तीन-तीन कक्ष आवंटित कर दिए गए हैं।

भोपाल नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी, पार्षद मो सरवर, गुड्डू चौहान, मसूद अली, प्रियंका मिश्रा और अन्य कांग्रेस पार्षद निगम परिषद हाल में जमीन पर बैठकर कार्य कर रहे है। निगम परिषद की अगामी बैठक 3 नवंबर को होने वाली है जिसकी तैयारी कांग्रेस पार्षद जमीन पर बैठकर कर रहे है।

नगर निगम चुनाव का रिजल्ट आए लगभग 3 माह से अधिक समय गुजर चुका है और आज दिनांक तक कांग्रेस ‘पार्षद दल’ को कक्ष आवंटित नहीं हो पाए है और कांग्रेस पार्षदों ने चेतावनी दी है कि यदि हमें कक्ष आवंटित नहीं हुए तो आगामी परिषद की बैठक में हम सभी बाहर टेंट लगा कर बैठेंगे।

Related Articles

Back to top button