Bhopal Crime News: विशाल मेगामार्ट के बेसमेंट में करंट लगने से मासूम की मौत

Bhopal Crime News : राजधानी के एमपी नगर थाना (MP Nagar Police Station) क्षेत्र स्थित जोन वन में विशाल मेगामार्ट (Vishal Mega Mart) के बेसमेंट में रविवार शाम को खेल रहे एक 10 साल के मासूम की करंट लगने से मौत होने का मामला सामने आया है।

भोपाल
Bhopal Crime News: राजधानी के एमपी नगर थाना (MP Nagar Police Station) क्षेत्र स्थित जोन वन में विशाल मेगामार्ट (Vishal Mega Mart) के बेसमेंट में रविवार शाम को खेल रहे एक 10 साल के मासूम की करंट लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार पीयूष मालवीय पिता करण मालवीय (10) विशाल मेगामार्ट के बेसमेंट में रहता था।

पीयूष के पिता बिल्डिंग में चौकीदारी करते हैं। वह सात-आठ साल से यहां रह रहे हैं और चौकीदारी कर रहे हैं। उनका साला और उसका परिवार भी यहीं रहता है और वह भी चौकीदारी करते हैं। मासूम के पिता ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम पीयूष अपने ममेरे भाई आयुष और आदित्य के साथ बेसमेंट में लुका-छिपी का खेल खेल रहा था।

इस दौरान वह बेसमेंट लगी, अर्थिंग प्लेट के संपर्क में आ गया। साथ खेल रहे आयुष ने जब उसने पीयूष को पकड़ने का प्रयास किया, तो उसे भी करंट का तगड़ा झटका लगा और वह गिर गया। इसके बाद आयुष ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन तत्काल पीयूष को लेकर जय प्रकाश अस्पताल पहुंचे, वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में पीयूष को मृत घोषित कर दिया।

विशाल मेगामार्ट में कनेक्शन के लिए खुद की डीपी लगाई गई है। मेगामार्ट के प्रबंधन द्वारा इलेक्ट्रिशियन की मदद से उसे सुधारा गया। पुलिस ने बताया कि जिस जगह पीयूष को करंट लगा है, वहां सांप भी मरा पड़ा था। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button