Bhopal Crime News : करंट लगाकर युवक को मारने की कोशिश

MP Crime News : एक युवक को 4 बदमाशों ने बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और फिर उसे करंट लगाकर जान से मारने की कोशिश की गई। एक हाथ में संक्रमण तेजी से फैल गया और जिस वजह से उसका हाथ काटना पड़ा है।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. निशातपुरा इलाके में एक युवक को चार बदमाशों ने बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और फिर उसे करंट लगाकर जान से मारने की कोशिश की गई। करंट के कारण उसके एक हाथ में संक्रमण तेजी से फैल गया और जिस वजह से उसका हाथ काटना पड़ा है।

युवक का हमीदिया अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवक की बहन ने इस पूरे मामले को लेकर एक वीडियो मोबाइल फोन में शूट किया है। जिसमें उसने आरोपियों द्वारा करंट लगाने और मारपीट करने की बात कही है। इसी आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि युवक बयान देने की हालत में नहीं है।

एसआई श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि अनिल धानक पिता दयाराम धानक (21) गैस राहत कॉलोनी, करोंद में रहता है। वह प्राइवेट काम करता है। गत 6 दिसंबर को उसे परिजन ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। उसका बांया हाथ और शरीर का कु छ हिस्सा झुलस गया था।

बांया हाथ अधिक मात्रा में झुलस जाने के कारण उसमें संक्रमण होने लगा था। डॉक्टर ने परिजन आॅपरेशन कर हाथ काटने की सलाह दी थी। परिजन की सहमति मिलने पर पुलिस ने आॅपरेशन कर हाथ काट दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी अनिल के बयान दर्ज करने के लिए पहुंची थी, लेकिन वह बयान देने की स्थिति में नहीं था। हालांकि लड़के की बहन ने उसका एक वीडियो पुलिस को सौंपा है।

वीडियो में उसने अकरम, असलम, विशाल और बिट्टू पर करंट से झुलसाने के आरोप लगाए हैं। लिहाजा पुलिस ने चारों आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घायल के स्वस्थ्य होने का इंतजार कर रही है। घायल के बयान होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

टीआई रुपेश दुबे ने बताया कि अनिल का अपराधिक रिकार्ड रहा है। जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं, उनका पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि किसी को फंसाने की नियत से तो नाम नहीं बताए गए हैं। जांच पूरी करने तथा साक्ष जुटाने के बाद ही आरोपियों की गिर तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button