Bhopal Crime News : सिटी बस ने युवक को कुचला, मौत

Bhopal Crime News : खजूरी सड़क थाना क्षेत्र स्थित विसर्जन घाट के पास सिटी बस ने अपने मामा को बैरागढ़ स्टेशन जा रहे एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Bhopal Latest Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. खजूरी सड़क थाना क्षेत्र स्थित विसर्जन घाट के पास सिटी बस ने अपने मामा को बैरागढ़ स्टेशन जा रहे एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक को गंभीर चोट आई थी। जिस कारण उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के समय वह बैरागढ़ स्टेशन से मामा को लेने जा रहा रहा था। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर बस बरामद कर ली है। पुलिस आरोपी चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करेगी। एएसआई संजय मिश्रा ने बताया कि अंकित वर्मा पिता रामकृष्ण वर्मा (21) पढ़ाई के साथ एक निजी कंपनी में कम्प्युटर आॅपरेटर के तौर पर प्राइवेट जॉब करता था। वह मूलता: शाजापुर का निवासी था।

गांव में ही उसका एक बड़ा भाई नरेश है जो मां-पिता के साथ रहता है। जबकि अंकित भैंसाखेड़ी में अपने मामा के पास बचपन से रहा है। उसके मामा संतोष मिलेट्री में हैं। लिहाजा वह मामी और परिवार की जि मेदारी संभालता था। मंगलवार को मामा लंबे अर्से के बाद लौट रहे थे। उन्हें लेने के लिए वह बैरागढ़ स्टेशन जा रहा था। तभी विजर्सन घाट के पास पहुंचते ही उसे तेज रफ्तार सिटी बस ने टक्कर मार दी।

हादसे में उसे गंभीर चोट आई थी। राहगीरों ने उसे नजदीक स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, वहां डॉक्टर ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना के बाद में मृतक के परिजन भी भोपाल पहुंच गए हैं। उनकी अगुवाही में मर्चरी में बॉडी का पीएम चल रहा है। वहीं घटना के बाद से मामा संतोष का रो-रोकर बुरा हाल है।

भृत्य की संदिग्ध हालातों में जान गई

हमीदिया अस्पताल परिसर में शासकीय क्वार्टर में रहने वाले भृत्य की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भृत्य की पूर्व में बायपास सर्जरी हो चुकी थी। अनुमान है कि उन्हें फि र एक बार हार्ट अटैक आया होगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। एएसआई राजमणि त्रिपाठी ने बताया कि राजेश पिता बल्लूलाल (40) हमीदिया परिसर की स्टाफ क्वार्टर में रहते थे। वे जीएमसी के डीन के पास भृत्य का काम करते थे। उन्हें पूर्व में हार्ट अटैक आ चुका है और उनकी बायपास सर्जरी हुई थी। मंगलवार सुबह उनकी तबीयत बिगड़ी और वह घर में बेसुध होकर गिर गए थे। उन्हें परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button