Bhopal Crime News : चूनाभट्टी में वृद्ध ने लगाई फांसी

Bhopal Crime News : 75 साल के लीलाधर बोखड़े जानकी नगर चूनाभट्टी में रहते थे। उनके परिवार में तीन बेटे और बहू समेत पोता-पोती है। परिजन ने बताया कि बुधवार शाम लीलाधर ने अपने कमरे में फ ांसी लगा ली थी।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. चूनाभट्टी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक वृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह कई बीमारियों से गृस्त थे। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। हालांकि पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एएसआई राम प्रकाश भारती ने बताया कि 75 साल के लीलाधर बोखड़े जानकी नगर चूनाभट्टी में रहते थे। उनके परिवार में तीन बेटे और बहू समेत पोता-पोती है। परिजन ने बताया कि बुधवार शाम लीलाधर ने अपने कमरे में फ ांसी लगा ली थी। परिजन उन्हें फं दे से उतारकर अस्पताल ले गए, वहां पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजन से पूछताछ की तो उनके बेटे प्रकाश बोखड़े ने बताया कि वे तीन भाई हैं और तीनों व्यवसायी है। उनकी न्यू मार्के ट में कपड़े की भी दुकान है। पिता लीलाधर बोखड़े उम्रदराज होने के कारण बीमार रहते थे। करीब तीन साल पहले मां का स्वर्गवास हो गया था। इसके बाद से वह दुखी रहने लगे थे। उन्हें रात में नींद नहीं आने की भी समस्या थी।

Related Articles

Back to top button