Bhopal Crime News : तेज रफ्तार ट्रक ने मारी दो मासूम भाईयों को टक्कर, बड़े भाई की मौत, छोटा गंभीर

Bhopal Crime News : बिलखिरिया थाना क्षेत्र में सोमवार शाम एक तेज र तार ट्रक ने बाइक सवार दो नाबालिग भाईयों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

Bhopal Latest Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. बिलखिरिया थाना क्षेत्र में सोमवार शाम एक तेज र तार ट्रक ने बाइक सवार दो नाबालिग भाईयों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं आरोपी चालक ट्रक लेकर फ रार हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद लोगों ने घायल नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत स्थित बनी हुई है।

थाना प्रभारी सुनील चतुवेर्दी ने बताया कि नरोला सांकल निवासी पवन नायक पुत्र मूलचंद(16) कक्षा नवमीं की छात्र था, जबकि उसका छोटा भाई आकाश(13) कक्षा आठवीं की छात्र था। सोमवार को दोनों भाई बाइक से नरोला सांकल चौराहा पर किराना सामान लेने के लिए निकले थे। तभी रास्ते में एक तेज र तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे पवन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया।

गांव के सरंपच ओम प्रकाश नायक ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद घायल आकाश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे के बाद आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फु टेज खंगाले हैं, जिसमें आरोपी चालक ट्रक लेकर भागता हुआ नजर आ रहा है। फि लहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। आज पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button