Bhopal Crime News : बुकार्धारी तीन महिलाओं ने ज्वैलरी शॉप में की चोरी

Latest Bhopal Crime News : राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में स्थित एक ज्वैलरी शॉप में कल दोपहर को तीन बुकार्धारी महिलाएं खरीददारी करने के बहाने पहुंची।

Latest Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में स्थित एक ज्वैलरी शॉप में कल दोपहर को तीन बुकार्धारी महिलाएं खरीददारी करने के बहाने पहुंची। वहां उन्होंने ज्वैलर्स को बातों में उलझाकर कई प्रकार के जेवरात निकलवा लिए। इसी बीच मौका पाकर एक महिला ने चांदी के जेवारात की एक पूरी बाक्स को चोरी कर बुर्के के भीतर छुपा लिया। वहीं अन्य महिला ने सोने के कुछ मोती पार कर दिए।

मामले में पुलिस ने अज्ञात तीन महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार यश सोनी पुत्र रमेश सोनी (25) परिहार चौराहा में ज्वैलरी की शॉप का संचालन करते हैं।

कल दोपहर करीब ढाई बजे उनकी दुकान में तीन महिलाएं बुर्का पहनकर आई। महिलाओं ने चांदी की अंगूठी और सोने के मोती दिखाने के लिए कहा। सुनार ने अलग-अलग बॉक्स में भरी चांदी की अंगूठिया दिखाई। महिलाओं ने मंगलसूत्र बनवाने के लिए सोने के मोती दिखाने की भी बात कही। उन्हें सुनार मोती दिखाने लगा। तब मौका पाकर एक महिला ने 360 ग्राम चांदी के जेवरात से भरा बॉक्स पार कर दिया।

दूसरी महिला ने सोने के मोती चोरी कर लिए। इसके बाद में डिजाइन समझ नहीं आने की बात बोलते हुए तीनों महिलाएं मौके से निकल गई। चोरी गए सामान की कुल कीमत करीब पचास हजार रुपए बताई जा रही है। आरोपी महिलाओं के जाते ही फरियादी को संदेह हुआ। उन्होंने फुटेज चेक किए तो वारदात का खुलासा हुआ। आस पास तलाशने पर महिलाएं दिखाई नहीं दीं। तब उन्होंने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button