Bhopal Crime News : मामा-भांजे को पीटा, चाकू मारा और मोबाइल लूट लिया

Latest Bhopal Crime News : राजधानी में बेखौफ लुटेरों ने बीती रात गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित अवधपुरी तिराहा, भोजपाल मेले के पास खाली मैदान में मामा-भांजे को चलती गाड़ी से गिराने के बाद धुन डाला।

Latest Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी में बेखौफ लुटेरों ने बीती रात गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित अवधपुरी तिराहा, भोजपाल मेले के पास खाली मैदान में मामा-भांजे को चलती गाड़ी से गिराने के बाद धुन डाला। बदमाशों ने चाकू से हमलाकर उनका मोबाइल भी छीन लिया। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास की है।

पुलिस ने हमला कर लूट का मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटी कैमरों को खंगाला जाएगा। उल्लेखनीय है कि भोजपाल मेले के चलते घटना स्थल के आस पास पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के दावे करती है। बावजूद इसके लुटेरे आसानी से फरार होने में कामयाब रहे।

एएसआई मुकेश स्थापक ने बताया कि अरुण कुमार अहिरवार पिता हीरालाल अहिरवार (23) मकान नंबर 101, हरिजन मोहल्ला, खजूरी कला में रहता है। वह कार वॉसिंग करता है। उसने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात वह अपने भांजे मनीष के साथ भोजपाल उत्सव मेला घूमने गया था। दोनों मेले में रात करीब साढ़े दस बजे तक रहे फिर अपने घर जाने के लिए निकल गए।

मेले से निकलने के बाद दोनों मैदान में कुछ दूरी तक बाइक से पहुंचे फिर बाइक खड़ी करने के बाद वह लघुशंका करने लगे। इसी बीच वहां बाइक सवार दो युवक आए और उन्होंने अरुण की खड़ी बाइक में लात मार दी। अरुण ने बाइक पर लात मारने का विरोध किया तो आरोपियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी।

मामा के साथ मारपीट होती देख मनीष ने मामा को बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उससे भी मारपीट की थी। मारपीट के दौरान आरोपियों ने अरुण के हाथ पर चाकू से हमला करते हुए उसका मोबाइल झपट लिया। मोबाइल हाथ लगते ही आरोपी मौके से भाग निकले। इधर, घटना के बाद मामा भांजे अस्पताल पहुंचे और वहां इलाज कराने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने लूटपाट और मारपीट का मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button