Bhopal Crime News : जश्न मनाने का वीडियो हुआ वायरल, गैंगस्टर के बेटे तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच

MP Crime News : गैंगस्टर मुख्तार मलिक के बेटे यासीन की तलाश में क्राइम ब्रांच की 3 टीमें जुटी हैं। आरोपी अपहरण, मारपीट के मामले में बीते शनिवार को जेल से छूटा था।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. गैंगस्टर मुख्तार मलिक के बेटे यासीन की तलाश में क्राइम ब्रांच की 3 टीमें जुटी हैं। आरोपी अपहरण, मारपीट के मामले में बीते शनिवार को जेल से छूटा था। लौटते हुए उसने रोड शो किया और शासकीय मार्ग को जाम कर आतिशबाजी की। आधा दर्जन कारों के साथ कोहेफिजा के विभिन्न इलाकों में घूमता रहा। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद कोहेफि जा थाना पुलिस ने यासीन मलिक के खिलाफ केस दर्ज किया था।

यह था मामला

पिछले दिनों इंजीनियरिंग कालेज के एक छात्र का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में पिपलानी पुलिस ने यासीन मलिक को गिरफ्तार किया था। बाउंड भरवाने के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। 10 दिसंबर को जमानत मिलने पर यासीन को जेल से रिहा कर दिया गया था।

मुख्तार के साथी और यासीन के दोस्तों ने कोहेफिजा इलाके में मुख्य मार्ग पर रिहाई का जश्न मनाते हुए रोड शो किया था। आतिशबाजी भी की गई थी। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया था। उस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने यासीन मलिक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने, रास्ता रोकने का केस दर्ज किया है। यासीन की तलाश की जा रही है। बंध पत्र का उल्लंघन करने पर उसे एक साल के लिए जेल भेजा जा सकता है।

Bhopal Crime News : जश्न मनाने का वीडियो हुआ वायरल, गैंगस्टर के बेटे तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच

Related Articles

Back to top button