Bhopal Crime News : पत्नी ने लगाई फांसी, पति ने कर दिया अंतिम संस्कार, गिरफ्तार

Latest Bhopal Crime News : कमला नगर थाना क्षेत्र में दो सप्ताह पहले पति से प्रताड़ित पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में पति ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही पत्नी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।

Latest Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. कमला नगर थाना क्षेत्र में दो सप्ताह पहले पति से प्रताड़ित पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में पति ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही पत्नी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। आरोपी ने पत्नी के परिजनों को बीमारी से जान जाने की बात कही थी।

हालांकि मृतका के पड़ोस में रहने वाली उसकी सहेली ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिर तार कर लिया। डीसीपी सांई कृष्ण थोटा ने बताया कि पूजा ठाकु र पति राम प्रसाद उर्फ गुड्डू ठाकुर (30) मूलत: छिंदवाड़ा जिले की रहने वाली थी। उसकी शादी राम प्रसाद से दस साल पहले हुई थी।

पूजा और राम प्रसाद की दस साल की बेटी है। करीब पंद्रह दिन पहले पूजा ने फ ांसी लगा ली थी। पति ने उसे फं दे से उतारकर परिजन को सूचना दी कि पूजा की बीमारी के कारण मौत हो गई है। रिश्तेदार भोपाल पहुंचे और गुपचुप तरीके से पूजा का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

भद्भदा विश्राम घाट पास होने के बाद ही पति ने उसका अंतिम संस्कार सुभाष नगर विश्राम घाट में किया था। पूजा के पड़ोस में माया केवट रहती है। पड़ोसी होने के कारण पूजा और माया में दोस्ती थी। पूजा माया के अपने सभी दुख बताती थी। माया को उसने घटना के दिन भी बताया था कि वह अब जा रही है पता नहीं लौट सकेगी या नहीं। इसके बाद माया ने फ ांसी लगा ली।

माया को आत्महत्या की भनक लग गई थी और उसे यह भी पता चल गया था कि पति ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। वह यह बात भुला नहीं पा रही थी। उसने घटना की जानकारी मोहल्ले की अन्य महिलाओं को दी। महिलाओं ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने उक्त मामले में मायके पक्ष से भी पूछताछ की, लेकिन मायके पक्ष के लोगों ने भी संदेह नहीं जताया। लिहाजा पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर स ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी द्वारा आत्महत्या की बात स्वीकार ली।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group