Bhopal News : सुरेंद्र कौरव बोले – स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी महासंघ 12 दिसंबर को मंत्रालय के सामने छोड़ेगा काले गुब्बारे

महासंघ के तत्वाधान में स्वास्थ विभाग, चिकित्सा शिक्षा विभाग एवं आयुष विभाग के अधिकारी कर्मचारी अपनी नैतिक मांगो के निराकरण हेतु प्रथम चरण में १२ दिसंबर को मंत्रालय के समक्ष काले गुब्बारे छोड़कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

MP Bhopal News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. स्वास्थ विभाग, चिकित्सा शिक्षा विभाग और आयुष विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों की मांगो की उपेक्षा के चलते स्वास्थ अधिकारी कर्मचारी महासंघ का गठन किया गया है।

महासंघ के तत्वाधान में स्वास्थ विभाग, चिकित्सा शिक्षा विभाग एवं आयुष विभाग के अधिकारी कर्मचारी अपनी नैतिक मांगो के निराकरण हेतु सरकार से संवाद स्थापित करना चाहते हैं लेकिन विभाग व शासन स्तर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं व्यक्त किए जाने के कारण महासंघ ने चरण बद्ध आंदोलन की राह पकड़ ली है। जिसका प्रथम चरण में १२ दिसंबर को मंत्रालय के समक्ष काले गुब्बारे छोड़कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

यदि शासन व विभागों की तरफ से कोई सकारात्मक पहल नही की जाती है तो महासंघ पूर्व घोषित चरण बद्ध आंदोलन करेगा जिसकी समस्त जिम्मेवारी संबंधित शासन व विभागों की होगी। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह कौरव ने बताया कि आयुष विभाग की अनार्थिक मांगे विभाग और शासन की फाइलों में कैद हैं जिन पर कोई कार्यवाही नही की जा रही है।

चिकित्सा शिक्षा विभाग और स्वास्थ विभाग की नैतिक मांगो को विभाग व शासन ने मात्र फाइलों में कैद कर रखा है जिस पर कोई सकारात्मक परिणाम नही निकल सके हैं कुछ इन्ही कारणों से स्वास्थ विभाग, चिकित्सा शिक्षा विभाग और आयुष विभाग के कर्मचारियों में भारी आक्रोश है।

Related Articles

Back to top button