Crime News : अंकिता कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों और ठेकेदारों पर दर्ज हुई FIR

MP Crime News : गुजरात की अंकिता कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी, कर्मचारी व ठेकेदार के खिलाफ मिसरोद थाना पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. गुजरात की अंकिता कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी, कर्मचारी व ठेकेदार के खिलाफ मिसरोद थाना पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है। शहर में सीवेज लाइन बिछाने का ठेका कंपनी के पास है। जनवरी में सीवेज पाइप लाइन बिछाने के दौरान नर्मदा पाइप लाइन फूट गई थी। जिसे कंपनी द्वारा रिपेयर नहीं किया गया था। इस कारण पिछले ग्यारह माह से इलाके में लगातार नर्मदा का पानी सड़कों पर बह रहा है।

एएसआई शिवबाबू त्रिपाठी ने बताया कि जाटखेड़ी निवासी विष्णु पाटिल पुत्र श्रीराम (38) रेस्टोरेंट संचालक हैं। उन्होंने पिछले दिनों एक शिकायती आवेदन दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि नगर निगम ने गुजरात की अंकिता कंस्ट्रक्शन कंपनी को शहर में सीवेज लाइन बिछाने का ठेका दे रखा है।

कंपनी ने इसी वर्ष जनवरी में रोहित नगर जाटखेड़ी में सीवेज लाइन बिछाने का काम किया था। इस दौरान खुदाई करने वक्त कंपनी के ठेकेदार व कर्मचारियों ने नर्मदा पाइप लाइन को फ ोड़ दिया था। इसके बाद कंपनी द्वारा नर्मदा पाइप लाइन को रिपेयर नहीं किया गया। इससे पूरे इलाके में कम दबाव में पानी की सप्लाई होने लगी और वहीं लगातार सड़क पर पानी बर्बाद हो रहा है। इससे आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस ने आवेदन जांच के बाद अंकिता कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी, कर्मचारी व ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस जल्द ही कंपनी के जि मेदार अधिकारी को नोटिस जारी करेगी। बताया जा रहा है कि अंकिता कंस्ट्रक्शन कंपनी गुजरात के एक बड़े नेता के दामाद की कंपनी है। वहीं कंपनी की लेटलतीफ ी के चलते निगम प्रशासन ने उस पर तगड़ा जुमार्ना किया था। इतना ही नहीं कोलार इलाके में कंपनी द्वारा खोदे गए गड्ढे के कारण एक महिला को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button