Crime News : भतीजी से किया फूफा ने रेप, आरोपी गिरफ्तार

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी भोपाल में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें एक फूफा ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी भोपाल में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें एक फूफा ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। पति अपने काम पर तथा बच्चे कोचिंग चले गए थे इसी दौरान महिला का फूफा ससुर घर पर आया। महिला को घर में अकेला पाकर फूफा ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला शोर न मचा सके इसके लिए उसने महिला ने मुंह को दबा दिया। ज्यादती करने के बाद महिला और उसके पति को जान से मार देने की धमकी दे दी। महिला ने दो दिन पहले अपनी मां को पूरी बात बताई तथा कल थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीस वर्षीय निशातपुरा थानाक्षेत्र में रहती है। उसका पति ड्रायवर है, काम के सिलसिले में वह अक्सर ही घर से बाहर रहता है। महिला के दो बच्चे भी हैं। गत 11 नवंबर को दोपहर के समय महिला घर में अकेली थी। पति काम पर तथा बच्चे कोचिंग गए थे। इसी दौरान महिला का फूफा ससुर घर आया। चूंकि वह अक्सर ही आता-जाता रहता था इसलिए महिला ने उसे अंदर आने को कह दिया। उसने पानी मांग तो महिला ग्लास भरकर ले आई।

महिला जब महिला वापस ग्लास रखने के लिए गई। इसी दौरान फूफा ससूर ने दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने शोर करने की कोशिश की तो उसने महिला का मुंह दबा दिया। ज्यादती करने के बाद वह महिला को जान से मारने की धमकी देकर चला गया। शाम को जब पति वापस आया तो महिला ने पूरी बताई।

पति महिला को लेकर आरोपी के पास पहुंचा तो उसने दोनों को डरा-धमका कर भगा दिया। रिश्तेदारी में बदनामी के डर से महिला और उसका पति चुप रहे। पिछले दिनों महिला अपने मायके गई, वहां पर उसने अपनी मां को पूरी बात बताई। इसके बाद मां के साथ कल थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button