Crime News : लालच देकर महिला से किया दुष्कर्म

MP Crime News : भोपाल में उधारी की रकम माफ करने का लालच देकर महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी भोपाल में उधारी की रकम माफ करने का लालच देकर महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई सौरभ पांडे ने बताया कि 23 साल की पीड़िता रेजीमेंट रोड के एक अपार्टमेंट में रहती है। वहीं आरोपी अजीज अली ऐशबाग का निवासी है। फरियादी के पति को अजीज ने कुछ रकम उधार दी थी। जिसको वह चुकाने में लेट हो रहा था। इसको लेकर आरोपी अजीज अक्सर महिला के घर में आता और जाता रहता था।

बीते 30 नवंबर को आरोपी फरियादी महिला के घर पहुंचा। उस समय उसका पति घर पर मौजूद नहीं था। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी अजीज ने जबरन महिला पर जिस्मानी संबंध बनाने का दबाव डाला और उसे लालच दिया कि अगर वह उसके साथ संबंध बनाती है तो वह उधारी की रकम को माफ कर देगा। इसके बाद में आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए डरा धमकाकर पीड़िता की अस्मत लूटी।

पहली बार में बदनामी के डर से पीड़िता खामोश रही। इसके बाद में दो और बार आरोपी ने डरा धमकाकर उसके साथ ज्यादती की। अब अजीज आए दिन उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है। जिससे तंग आकर पीड़ित महिला बीती देर रात थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज करा दिया। पुुलिस ने तत्काल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आज उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button