Crime News : IPS स्कूल के हॉस्टल के पास युवक की लाश मिलने से सनसनी

MP Crime News : मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित 11 मील, आईपीएस स्कूल के हॉस्टल के पीछे और रेलवे ट्रैक के बीच झाड़ियों में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक केवल अंडर वियर पहना था जबकि शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित 11 मील, आईपीएस स्कूल के हॉस्टल के पीछे और रेलवे ट्रैक के बीच झाड़ियों में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक केवल अंडर वियर पहना था जबकि शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। हालांकि पुलिस ने हत्या की बात से इंकार भी नहीं किया है।

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगे कि युवक की मौत कैसे हुई है। मृतक के पास ऐसा कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे की उसकी शिनाख्त की जा सके।

एसआई गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढ़े तीन बजे के आसपास सूचना मिली थी कि 11 मील, आईपीएस स्कूल के हॉस्टल के पीछे और रेलवे ट्रैक के बीच झाड़ियों में किसी युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो झाड़ियों के बीच युवक का शव नजर आया।

मृतक की उम्र करीब 30 साल के आसपास बताई जा रही है। मृतक के शरीर पर केवल अंडर वियर है। लिहाजा उसके पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे की उसकी पहचान की जा सके। लाश करीब दो दिन पुरानी बताई जा रही है। पुलिस आसपास की कॉलोनियों में मृतक का हुलिया भेज उसकी पहचान करने के प्रयास कर रही है।

Related Articles

Back to top button