Crime News : शोरूम कर्मचारी ने किया महिला से बलात्कार, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Crime News : एक महिला ने एक वाहन शोरूम के कर्मचारी पर दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। गाड़ी सर्विसिंग के दौरान मुलाकात हुई थी। पीडि़ता ने आरोपी के कहने पर कलेक्ट्रेट से जुड़े कई छोटे-मोटे काम कराए।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. एक समाजसेवी महिला ने हनुमानगंज पुलिस थाने में दुष्कर्म के आरोप में एक वाहन शोरूम के कर्मचारी पर मुकदमा दर्ज कराया है। महिला और कर्मचारी की गाड़ी सर्विसिंग के दौरान मुलाकात हुई थी। पीडि़ता ने आरोपी के कहने पर कलेक्ट्रेट से जुड़े कई छोटे-मोटे काम कराए।

शोरूम कर्मचारी ने महिला को अपने प्रेम जाल में फांस लिया और उसके साथ संबंध बनाते हुए वीडियो बना ली। बाद में उसने गाड़ी खरीदकर ट्रैवल्स में अटैच करने का झांसा दिया और उससे दो लाख रुपए भी ले लिए। रकम को वापस मांगने पर आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

SI पवन सेन के अनुसार 30 साल की विवाहित महिला ऐशबाग इलाके में रहती है। वह समाजसेविका है,सरकारी योजनाओं से जुड़े कई प्रकार के दस्तावेज और कार्ड कलेक्ट्रेट से बनवाने का काम करती है। वर्ष 2017 में महिला ने भोपाल टॉकीज स्थित एक दो पहिया वाहन के शोरूम से मोपेड खरीदी थी। इसी में किसी खराबी आने पर वह सर्विस कराने गाड़ी खरीदने के चंद दिनों बाद वर्कशॉप पर पहुंची थी। जहां तनवीर अली नाम के कर्मचारी ने उसकी मदद की। दोनों में यहीं से परिचय हुआ था।

तनवीर को महिला ने बताया कि अल्पसं यकों से जुड़ी कई योजनओं तथा स्वास्थ्य संबंधी कई प्रकार के दस्तावेज और कार्ड बनवाने का वह काम करती है। तनवीर के कहने पर उसने कई छोटे-मोटे काम कराए। दोनों में दोस्ती गहरी हो गई और बात प्रेम प्रसंग तक पहुंच गई। तनवीर ने इसाइगंज स्थित एक कमरे में महिला के साथ संबंध बना लिए। इसका उसने एक वीडियो मोबाईल में शूट कर लिया। बाद में दोनों आपसी सहमती से संबंध बनाते रहे।

दो लाख रुपए हड़पे

आरोपी तनवीर अली ने महिला को झांसा दिया था कि दोनों मिलकर एक कार खरीद लेते हैं। जिसे कराए पर चलाकर मोटी कमाई करेंगे। आरोपी के कहने पर पीडि़ता ने दो लाख रुपए उसे दे दिए। जिसके बाद में आरोपी ने रकम को हड़प लिया। अब वह पैसा नहीं लौटा रहा है। रकम को मांगने पर वीडियो पति को सेंड करने से लेकर वायरल करने की धमकी देता है। अब महिला उससे संबंध नहीं रखना चाहती आरोपी उस पर संबंध बनाने का दबाव डालता है। तब फरियादिया ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है।

6 साल की मासूम के साथ कुकर्म

एक अन्य मामले में कोलार इलाके में स्थित दानिशकुंज निर्माणाधीन मकान में 6 साल के मासूम के साथ उसी के मोहल्ले में रहने वाले तैयब खान ने कुकर्म किया। आरोपी चॉकलेट का लालच देकर बच्चे को साथ ले गया था। मासूम ने इस बात की जानकारी मां को दी, तब उन्होंने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Back to top button