Crime News : तालाब में डूबने से किशोर की मौत

MP Crime News : मोतिया तालाब में 15 साल के किशोर की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तलाब में गिरी चप्पल को झुककर उठाते समय उसकी मौत हो गई।

MP Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मोतिया तालाब में 15 साल के किशोर की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तलाब में गिरी चप्पल को झुककर उठाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। आज सुबह परिजनों की अगवाही में उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर मोतिया तालाब में गोताखोर किशन रैकवार ने शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव गोताखोर की मदद से बाहर निकलवा लिया। उसके पास से ऐसा कोई भी दस्तावेज नहीं मिला था, जिससे की उसकी शिना त की जा सके। पुलिस मृतक का हुलिया आसपास के इलाके में भेज चुकी थी।

रात में मृतक के परिजन थाने पहुंचे और हुलिए के आधार पर उन्होंने मृतक की पहचान करण अहिरवार पिता जगदीश अहिरवार (15) वाजपेयी नगर, मल्टी के रूप में कर ली। करण अहिरवार अपने नाना के पास कोहेफि जा में स्थित मायकार शोरूम के पीछे झुग्गी में रहता था। पुलिस का कहना है कि करण के परिजन शोकाकुल थे और उसकी मौत की जानकारी लगते ही वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं थे। वहीं मृतक के चाचा गोविंद अहिरवार ने बताया कि करण के दो छोटे भाई अर्जुन और देव हैं।

करण की शिना त स्वयं पुलिसवालों ने की थी। काहेफिजा थाने के कुछ पुलिसकर्मियों के पास करण का आना जाना था। बच्चा समझकर वह उससे मजाक करने के साथ ही कई छोटे मोटे काम करा लिया करते थे। फोटो मिलते ही कोहेफिजा के थाने के पुलिसवालों ने उसकी शिनाख्त की।

मौत की सूचना देने शाहजहांनाबाद पुलिस को लेकर वह स्वयं घर आए। गोविंद का कहना है कि घटना स्थल के नजदीक गार्ड की नौकरी करने वाले व्यक्ति ने उन्हें जानकारी दी है कि चप्पल उठाने का प्रयास करते कारण तलाब में डूबा था। वह घर से काला दरवाजा पर लगने वाला कपड़ा बाजार घूमने निकला था।

Related Articles

Back to top button