विदिशा में अस्थि रोग से पीड़ित लोगों के लिए कल लगेगा निशुल्क जांच शिविर

चिकित्सा जगत में मानवता की सेवा को प्राथमिकता दी जाती है । इसे यथार्थ के धरातल पर बहुत कम चिकित्सक वास्तविक जीवन में चरितार्थ कर पाते हैं। लेकिन इस अर्थ युग में भी कुछ डॉ आज भी मानवता की सच्ची सेवा कर रहे हैं।

भोपाल. चिकित्सा जगत में मानवता की सेवा को प्राथमिकता दी जाती है । इसे यथार्थ के धरातल पर बहुत कम चिकित्सक वास्तविक जीवन में चरितार्थ कर पाते हैं। लेकिन इस अर्थ युग में भी कुछ डॉ आज भी मानवता की सच्ची सेवा कर रहे हैं। ऐसे ही एक डॉ दम्पति हैं जिन्होंने मानवता की सेवा में अपना सारा जीवन अर्पित कर दिया है। मानवता की सेवा में तन मन धन से दिन रात मरीजों की देखभाल में इन्होंने स्वयं को समर्पित कर दिया है।

विशेष सचिव डॉ अजित जैन ने बताया कि डॉ अंकित जैन जो अस्थि रोग विशेषज्ञ के रूप में भोपाल में समस्त प्रदेश वासियों को अपनी सेवाएं दे रहे हैं। दिनाक 28-4-24 रविवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक अपनी मुफ्त सेवाएं स्वर्णकार कॉलोनी विदिशा में देने के लिए भोपाल से विदिशा पहुचेंगे।

डॉ अंकित जैन को हड्डी एवम जोड़ रोग विशेषज्ञ के रूप मे जाना जाता हैं। इनकी धर्म पत्नी डॉ अंकिशा जैन जो ख्यातिनाम आई सर्जन हैं जो भारत के अनेक नगरों मे आयोजित आई कैम्पों में निशुल्क सेवाएं देती हैं, अपने पति का साथ देने के लिए विदिशा पधारेंगी। ये डॉ दम्पति 28 अप्रेल रविवार को विदिशा की जनता को अपनी चिकित्सा सेवाएं मुफ्त देंगे।

ALSO READ

विशेष सचिव डॉ अजित जैन ने यह भी बताया है यह डॉ दम्पति मानवता की सेवा में हर समय तत्पर हैं। भारत के किसी भी नगर में यदि कोई संस्था जनता की सेवा के लिए निशुल्क जांच शिविर अथवा उपचार शिविर का आयोजन करती है तो ये दम्पति हमेशा तत्पर हैं। शिविर की तारीख निश्चित करने के लिए डॉ दम्पति के विशेष सचिव डॉ अजित जैन से मोबा. न. 9131217185 भोपाल से संपर्क किया जा सकता है।

Gold Rate: 2500 रुपए सस्ता हुआ सोना और चांदी, जानें कीमत

Back to top button