khirakiya News: मोबाइल के दौर में वार्ड क्रमांक 9 में पुष्पा अनिल जैन के चुनाव चिन्ह टेलीफोन की गूंज

khirakiya News: वार्ड क्रमांक 9 में मोबाइल के दौर में टेलीफोन की चर्चा जमकर चल रही है । गौरतलब है कि टेलीफोन पुष्पा अनिल जैन का चुनाव चिन्ह है । इसके साथ ही पुष्पा अनिल जैन के चुनाव की बागडोर वार्ड की महिला शक्ति ने संभाल ली है ।

ललीत बाथोले, खिरकिया
khirakiya News: वार्ड क्रमांक 9 में मोबाइल के दौर में टेलीफोन की चर्चा जमकर चल रही है । गौरतलब है कि टेलीफोन पुष्पा अनिल जैन का चुनाव चिन्ह है । इसके साथ ही पुष्पा अनिल जैन के चुनाव की बागडोर वार्ड की महिला शक्ति ने संभाल ली है । एक और जहां पूरे शहर में प्रत्याशियों को अपने समर्थन में अपने समर्थकों को लाना टेढ़ी खीर हो रहा है वहीं दूसरी ओर पुष्पा अनिल जैन के समर्थन में बड़ी संख्या में महिलाएं निकल कर सामने आ रही है । पुष्पा अनिल जैन के साथ समर्थकों का बढ़ता हुजूम प्रमुख राजनीतिक दलों को परेशान कर रहा है । शनिवार को रिमझिम बारिश के दौरान महिला शक्ति ने वार्ड क्रमांक 9 में जमकर चुनाव प्रचार किया । पूरे वार्ड में वोट फॉर टेलीफोन के नारे गुंजायमान हो गए है । गुर्जर कॉलोनी , हेड़ा जी वाली गली , डॉक्टर विश्वकर्मा वाली गली , ट्रैफिक जाम वाली गली में चुनाव प्रचार के लिए पुष्पा अनिल जैन का काफिला पहुंचा ।

Also Read: वार्ड नं 13 में भाजपा प्रत्याशी रमा सत्यनारायण गौर को मिल रहा समर्थन, 10 साल तक किया जनता के लिए काम

अपने प्रचार के दौरान पुष्पा अनिल जैन ने बताया कि साईं बाबा मंदिर परिसर के पास एक सर्व सुविधा युक्त पार्क का निर्माण किया जाएगा । वार्ड की बाउंड्री में लगने वाले हाई स्कूल मैदान को भी स्टेडियम की शक्ल देने का प्रयास किया जाएगा । कृषि उपज मंडी क्षेत्र में व्यापारियों एवं किसानों की सुविधा के मद्देनजर सर्व सुविधा युक्त शौचालय का निर्माण भी कराया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button