Khirkiya News : अध्यक्ष दावेदारों मे तेजी से उबर कर आया भाजपा के वरिष्ठ नेता सुधीर सोनी की बहू का नाम

Khirkiya News : वार्ड नंबर 6 से भारतीय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े हुए सुधीर सोनी की बहू सोनम पियूष सोनी पार्षद का चुनाव जीती है ।

ललीत बाथोले, खिरकिया
Khirkiya News : वार्ड नंबर 6 से भारतीय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े हुए सुधीर सोनी की बहू सोनम पियूष सोनी पार्षद का चुनाव जीती है । चुकि नगर परिषद में अध्यक्ष का पद महिला के लिए आरक्षित है । इसलिए अध्यक्ष पद पर सोनम सोनी की मजबूत दावेदारी मानी जा रही है । सुधीर सोनी ना केवल संघ के कार्यकर्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी संगठन में मजबूती से काम करते हैं ।

कृषि मंत्री कमल पटेल तथा स्थानीय कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से भी उनके अच्छे तालमेल है । उनका सरल सहज और पार्टी के प्रति समन्वय वाला रवैया सभी को पसंद है। इस लिहाज से सोनम पियूष सोने की दावेदारी प्रबल मानी जा रही है । बताया तो यह भी जा रहा है कि नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि उनकी कार्यशैली से खुश हैं अब देखना यह है कि पार्टी और संघ में लंबे समय से समर्पित भावना से कार्य कर रहे सुधीर सोनी की बहू सोनम सोनी को पार्टी और संघ के प्रति समर्पण का फायदा मिलता है या नहीं?

नगर परिषद मे सोनम पियूष सोनी को अध्यक्ष बनाया जाता है । तो स्वर्णकार समाज का ना सिर्फ शहरों में बल्कि गांव सहित पूरे जिले में भी अच्छा नेटवर्क है । जिसका लाभ जिले के स्वर्णकार समाज का फायदा विधानसभा चुनाव में मिल सकता है । स्वर्णकार समाज के जिला अध्यक्ष सुधीर सोनी की पत्नी की टिकट 2014 नगर परिषद चुनाव में वरिष्ठ नेता और संगठन ने यह कहकर काट दी थी। अगली परिषद में आपको अध्यक्ष पद के लिए मौका दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button