Ladli Behna Yojana: CM शिवराज बोले – अब लाडली बहनों को मिलेंगे 3000 रुपए

Ladli Behna Yojana: ग्वालियर मेला मैदान में लाडली बहना सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि मैं भाषण देने नहीं बल्कि जिंदगी बदलने का संदेश देने आया। मेरा संकल्प है कि बहनों की आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा।

Ladli Behna Yojana: उज्जवल प्रदेश, ग्वालियर. ग्वालियर मेला मैदान में लाडली बहना सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि मैं भाषण देने नहीं बल्कि जिंदगी बदलने का संदेश देने आया। मेरा संकल्प है कि बहनों की आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा। जिंदगी बदलने का मंत्र बता रहा हूं। महिलाएं घर में रहती हैं, कष्ट सहती हैं। बहनों को भी पंच, सरपंच व पार्षद बनना चाहिए। आधी सीटों पर चुनाव केवल बहने लड़ेंगी।

बहन या बेटी के नाम से खेत, मकान या दुकान खरींदेंगे तो रजिष्ट्री का पैसा 1 फीसदी लगता है। इसलिए उनके पास संपत्ति बढ़ रही है। कोई गरीब मध्यप्रदेश की जमीन पर किसी गरीब को भूमिहीन नहीं रहने देंगे। सीएम ने कहा कि आज केवल लाडली बहना योजना पर ही बोलूंगा। इन्हें धीरे धीरे बढ़ाया जाएगा और तीन हजार रुपए किया जाएगा। सीएम ने कहा कि मेरा संकल्प है बहनों की आमदनी कम से कम 10 हजार रुपए महीना करना है। यह सब आजीविका मिशन के द्वारा आमदनी बढ़ाएंगे। लाडली बहना सेना बनाएंगे। लाडली बहना परिवार बनेगा। आज संकल्प करो कि भैया के साथ रहेंगे। भाजपा के साथ रहेंगे। पीएम मोदी के साथ रहेंगे।

ALSO READ

मध्यप्रदेश में मध्यम वर्गीय परिवार की महिलाओं के लिए किसी वरदान से कम नहीं है, इस योजना मैं महिलाओं को अधिकतम ₹3000 प्रति महीना भी मिल सकते हैं, आइए जानते हैं कब से मिलेंगे लाडली बहना योजना मैं ₹3000 महीना और कैसे, पूरी जानकारी पढ़े।

लाडली बहना योजना महिलाओं के लिए बहुत की लाभकारी योजना हैं, और इस योजना के अभी तक बहुत की अच्छे परिणाम देखने को मिले हैं, हाल ही मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लाडली योजना के लेकर बड़ी बात कही हैं, योजना मैं मिलने वाले पैसे को लेकर, योजना की किस्त को अधिकतम 3000 रुपए महीना तक किया जा सकता हैं, धीरे धीरे अगले कुछ वर्षो मैं।

लाडली बहना योजना मैं महिलाओं को मिलेगी ₹3000 महीना

लाडली बहना योजना जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है योजना में नए नियम और बदलाव किए जा रहे हैं, 10 जून को लाडली बहना योजना के राज्य स्तरीय कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना योजना की किस्त को धीरे-धीरे अधिकतम ₹3000 प्रति माह तक करने की बात कही है, योजना की किस्त को ₹3000 प्रति महीना कब किया जाएगा इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दी हैं, और अभी कुछ वर्षो तक अगर मध्यप्रदेश भाजपा की सरकार रहती हैं, तब योजना की किस्त बड़ाने पर विचार किया जाएगा।

MP Breaking: फर्जीवाड़ा रोकने खसरे में जुड़ेगा मोबाइल नंबर, आधार और पता

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group