Latest Bhopal Crime News : 5 साल की मासूम को कुत्ते ने काटा, केस दर्ज

Bhopal Crime News : शाहपुरा के रोहित नगर में कल शाम को साढ़े सात बजे पांच साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोसी का कुत्ता उसे देखकर जोर-जोर से भौंकने लगा।

Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. शाहपुरा के रोहित नगर में कल शाम को साढ़े सात बजे पांच साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोसी का कुत्ता उसे देखकर जोर-जोर से भौंकने लगा। मालिक के हाथ से छूटने के बाद में कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया।

कुत्ते ने मासूम की पीठ और कंधे पर बुरी तरह से काटा है। लोगों ने किसी तरह से कुत्ते से मासूम को बचाया। इतना ही नहीं मासूम के पिता ने कुत्ते मालिक की लापरवाही पर गुस्साए जताया तो उसने बच्ची के पिता के साथ भी जमकर बदसलूकी की। जिसके बाद में आरोपी कुत्ते मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया।

पुलिस के अनुसार भजन कुशवाह पुत्र मनोहर कुशवाह (26) निवासी डोंगरी खुर्द नराहत थानाक्षेत्र ललितपुर फिलहाल रोहित नगर में किराए से रह रहे हैं। वह यहां मजदूरी का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि कल शाम को करीब साढ़े सात बजे उनकी बच्ची पांच साल की रागनी घर के बाहर चबूतरे पर खेल रही थी।

Also READ

तभी वहां संयोग बिहार में रहने वाला दीपक बक्शी कुत्ता टहलाता हुआ। उसका कुत्ता बच्ची को देखते ही जोर-जोर से भौंकने लगा। दीपक ने कुत्ते को लापरवाही से पकड़े रखा था। जिस कारण वह उसके हाथ से छूटकर बच्ची की ओर आया तथा हमला कर दिया। उसने बच्ची की पीठ और कंधे में बुरी तरह से काट लिया।

बच्ची को शिकार की तरह घसीटकर ले जाने का प्रयास किया। किसी तरह से आस पास के लोगों ने बच्ची को कुत्ते से बचाया। इसका विरोध जब भजन ने किया तो आरोपी ने उनके साथ में बदसलूकी की। जिसके बाद में उन्होंने थाने में पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिर तारी के लिए जल्द उसे नोटिस दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group