Latest Bhopal Crime News : फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने वाले पर FIR दर्ज

Bhopal Crime News : देवास में रहने वाले एक आरआई के बेटे का भोपाल के दलालों ने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बना दिया। इसी के आधार पर किशोर का इंदौर की एक स्पोर्ट्स अकेडमी में एडमिशन हो गया।

Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. देवास में रहने वाले एक आरआई के बेटे का भोपाल के दलालों ने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बना दिया। इसी के आधार पर किशोर का इंदौर की एक स्पोर्ट्स अकेडमी में एडमिशन हो गया। जहां जन्मप्रमाण पत्र की जांच में वह फर्जी पाया गया। जिसके बाद में आरआई ने मामले की शिकायत थाने में की। जांच के बाद में कोहेफिजा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

एएसआई रमेश शर्मा के अनुसार जगदीश पाटिल पुत्र भैयालाल पाटिल (53) देवास के रहने वाले हैं। उनका बेटा पवित्र पाटिल है। जगदीश के बेटे का जन्म भोपाल के निजी अस्पताल में हुआ था। जगदीश का ससुराल अशोका गार्डन में है। उनके साले ने एक दलाल रविंद्र गुप्ता के माध्यम से पवित्र का जन्म प्रमाण पत्र बनवाया था।

ALSO READ

अब पवित्र का इंदौर की एक स्पोर्ट्स एकेडमी में एडमिशन हुआ। जहां उसके जन्म प्रमाण पत्र की जांच अकेडमी वालोंं ने कराई। इसके लिए भोपाल नगर निगम से जन्मप्रमाण पत्र को वेरीफाई कराया गया। निगम की ओर से जन्म प्रमाण पत्र फर्जी होने की जानकारी दी गई। जिसके बाद में फरियादी की ओर से शिकायत की गई। घटना स्थल भोपाल कलेक्टोरेट था, जिसके आधार पर कोहेफिजा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है। आरोपी की अभी गिर तारी नहीं हो सकी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group