Latest Bhopal Crime News : जिलाबदर बदमाश और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बीच गैंगवार

Bhopal Crime News : जहांगीराबाद थाना इलाके में स्थित पातरा बरखेड़ी में बुधवार की देर रात एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश व उसके दो गुर्गों को भोपाल से जिला बदर किए जा चुके बदमाश ने चाकू से गोद डाला।

Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी के जहांगीराबाद थाना इलाके में स्थित पातरा बरखेड़ी में बुधवार की देर रात एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश व उसके दो गुर्गों को भोपाल से जिला बदर किए जा चुके बदमाश ने चाकू से गोद डाला। हमले में बदमाश यासीन उर्फ मजिस्ट्रेड को गंभीर चोट आई हैं। उसके हाथ की उंगलियां काम नहीं कर रही हैं।

पीठ और जांघ में गंभीर घाव हैं, मोतिया तालाब के सामने स्थित निजी अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। गुरुवार की देर रात यासीन की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी आरोपी की गिर तारी नहीं की जा सकी है।

जानकारी के अनुसार बदमाश यासीन खान उर्फ मजिस्टेÑड पिता रईस रेडियो (25) निवासी मदीना मार्केट टीला जमालपुरा हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में करीब दो दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं। पिछले डेढ़ साल से उसने कोई अपराध नहीं किया। फिलहाल वह आॅटो डीलिंग का काम कर रहा है।

बताया जा रहा है कि यासीन को समीर नाम के बरखेड़ी निवासी युवक से बीस हजार रुपए लेना थे। दरअसल उसने समीर को एक वाहन बेचा था, जिसके बीस हजार रुपए लेना बाकी थे। इसी को वसूलने के लिए यासीन अपने दो गुर्गों के साथ बुधवार की रात करीब दस बजे समीर के घर पहुंचा था। यहां तत्काल रकम की मांग को लेकर यासीन ने समीर के घर गदर किया।

जिसके बाद में समीर उसके साथी अमन,आजम,आमिर,अकबर और बब्लू ने अचानक हमला कर दिया। हमले में वार रोकते समय यासीन के हाथ की उंगलियां कट गई हैं। उसकी जांघ में घहरे घाव हैं, कमर और पीठ पर भी वार किए गए हैं। हमले में यासीन के दो साथियों को भी चाकू लगने की खबर है। वहीं यासीन को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इनका कहना है

दोनों पक्ष अपराधिक प्रवृति के हैं। यासीन को समीर से बीस हाजार रुपए की उधारी लेना थी। यही रकम लेने वह समीर के मोहल्ले में पहुंचा था। जहां दोनों पक्षो में कहासुनी हुई। गाड़ी पर बैठते समय आरोपियों ने यासीन पर हमला कर दिया। प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
शाहबाज खान, टीआई जहांगीराबाद थाना

Related Articles

Back to top button