Latest Bhopal Crime News : 6 दिन के अंदर दूसरी घटना, जेवरात चमकाने के नाम पर सोने की चेन और चूडियां ले भागे बदमाश

Bhopal Crime News : 85 साल के बुजुर्ग और उनकी पत्नी को झांसा देकर दो बदमाश सोने की चेन और चार चूडियां ले गए। बदमाशों ने उन्हें जेवर चमकाकर नए करने का झांसा दिया था ।

Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम कॉलोनी में मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे के आसपास 85 साल के बुजुर्ग और उनकी पत्नी को झांसा देकर दो बदमाश सोने की चेन और चार चूडियां ले गए। बदमाशों ने उन्हें जेवर चमकाकर नए करने का झांसा दिया था और कुछ चांदी के जेवर समेत पीतल और तांबे के बर्तन भी साफ करके बताए थे।

इससे पहले भी यही बदमाश 28 दिसंबर की सुबह झरनेश्वर कॉलोनी में 65 साल की बुजुर्ग महिला को झांसा देकर उनसे सोने की चेन लेकर फ रार हो गए थे। पुलिस को दोनों ही घटनाओं में सीसीटीवी फु टेज मिले हैं। फुटेज देखने पर पता चला कि दोनों वारदात को दो बदमाशों ने अंजाम दिया है। पुलिस फु टेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

एएसआई अखिलेश जोठे ने बताया कि मदन मोहन सक्सेना (85) श्रीराम कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह वह अपनी पत्नी के साथ घर में अकेले थे। साढ़े 11 बजे के आसपास दो युवक उनके घर पहुंचे और पुराने बर्तन चमकाने की बात करने लगे। इस दौरान दोनों बदमाशों ने मदन मोहन सक्सेना के घर रखे पीतल और तांबे के बर्तन पाउडर से चमकाकर नए कर दिए।

ALSO READ

मदन मोहन सक्सेना ने उसे चांदी के बर्तन दिए और बर्तन भी साफ कर दिए। बदमाशों ने पीतल, तांबे और चांदी का सामान साफ कर सक्सेना को लौटा दिया और उन्हें उन पर विश्वास हो गया। इसके बाद बदमाश कहने लगे कि पाउडर से सोने के बर्तन भी एकदम नए हो जाएंगे। सक्सेना ने उन्हें सोने की चेन की दी।

बदमाशों ने सक्सेना की पत्नी के हाथ में चूडियां देखी और कहने लगे कि चूडियां भी गंदी हो रही है। इसके बाद चूडियां भी उतरवा ली। बदमाश जेवरात की सफ ाई कर रहे थे और कहा कि हल्दी पाउडर दे दो तो सोने में चमक अच्छी आएगी। सक्सेना की पत्नी हल्दी लेने किचन में पहुंची तो बदमाश जेवर लेकर भाग निकले। उम्रदराज बुजुर्ग मदन मोहन सक्सेना के सामने ही दोनों बदमाश भाग निकले और वह कुछ नहीं कर सके। इसके बाद बच्चों को घटना की जानकारी दी गई।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group