Latest Bhopal Crime News : तेज रफ्तार कार डिवाइडर में घुसी, जीजा-साले की मौत

Bhopal Crime News : टीटी नगर थाना क्षेत्र स्थित रेड क्रॉस अस्पताल के पास शुक्रवार देर रात तेज र तार कार रोटरी से टकराने के बाद तीन पल्टी खाई और डिवाइडर में जा घुसी।

Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. टीटी नगर थाना क्षेत्र स्थित रेड क्रॉस अस्पताल के पास शुक्रवार देर रात तेज र तार कार रोटरी से टकराने के बाद तीन पल्टी खाई और डिवाइडर में जा घुसी। इस हादसे में कार में ड्राइवर सीट और साइड सीट पर बैठे जीजा साले की मौत हो गई, मरने वाला जीजा अमेजॉन कंपनी में बतौर डवलेपर कार्यरत था।

जबकि साला एक मैरिज गार्डन का मालिक था। वहीं हादसे के समय कार में पीछे बैठा एक अन्य दोस्त घायल हो गया। घटना के समय कार सवार पुराने शहर से खाना खाकर सेकंड स्टाफ लौट रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

मृतकों के दोस्त संजय रायकवार ने बताया कि मोहित नेरकर पिता किशोर नेरकर (31) सेकंड स्टाप, तुलसी नगर में रहता था और दिल्ली में अमेजॉन कंपनी में डेवलपर की पोस्ट पर कार्यरत था। शनिवार रात करीब बारह बजे के आसपास वह अपने साले सौरभ सोनी पिता दिनेश सोनी (30) कु रवाई, जिला विदिशा और दोस्त रवि वर्मा के साथ पुराने शहर के इमामी गेट स्थित जमील होटल खाना खाने गया था। वहां से तीनों कार से खाना खाकर लौट रहे थे। कार मोहित चला रहा था।

तीनों कार से रेडक्रॉस अस्पताल तक पहुंच गए थे। तीनों को सेकंड स्टाप जाना था। रेड क्रॉस अस्पताल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर रोटरी पर टकरा गई। गाड़ी तीन पल्टी खाने के बाद में डिवाइडर में घुसी थी। इस हादसे में तीनों को गंभीर चोट आई थी और उन्हें पास ही स्थित जयप्रकाश अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टर ने मोहित और उसके साले सौरभ सोनी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल रवि वर्मा को हमीदिया अस्पताल रिफ र किया गया है।

ALSO READ

अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिए थे। परिजनों की अगवाही में आज सुबह दोनों बॉडी के पोस्टमार्टम कराए गए। बॉडी रिश्तेदारों के हवाले कर दी गई हैं। इधर, पुलिस हादसे की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि रवि वर्मा अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसके विस्तृत बयान के बाद ही हादसे के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

दो दिन पहले बनाया बेटी का जन्मदिन

संजय ने बताया कि मोहित के पिता विंध्याचल भवन में क्लास टू आॅफिसर हैं। मोहित का नौ महीने का एक मासूम बेटा तथा पांच साल की बेटी है। गुरुवार को बेटी का बर्थ डे धूमधाम से सेलीब्रेट किया गया था।

बीती 25 तारीख को मोहित भोपाल आया था। उसकी कंपनी में 15 दिन आॅफिस में तो 15 दिन वर्क फ्राम होम काम कराया जा रहा है। वहीं उसके सौरभ का कुरवाई में मैरिज गार्डन है, इसी के साथ वह प्रापर्टी का काम भी करता था। उसकी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है। उसकी पत्नी गर्भवति है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group