Latest Bhopal Crime News : ट्रक चालक की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

Bhopal Crime News : एक बीमार ट्रक चालक की मौत हो गई। उसका शव ट्रक के अंदर ही मिला। घटना से पहले उसने परिजनों के तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी।

Bhopal Crime News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. बिलखिरिया इलाके में एक बीमार ट्रक चालक की मौत हो गई। उसका शव ट्रक के अंदर ही मिला। घटना से पहले उसने परिजनों के तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। घरवाले जब तक पहुंचते, उसके पहले ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी, जिसे लेकर वह मुरैना चले गए।

थाना प्रभारी सुनील चतुवेर्दी ने बताया कि देवेंद्र सिंह कसाना (30) मूलत: मरैना का रहने वाला था और ट्रक चलाता था। गत तीन-चार जनवरी की रात वह ट्रक लेकर भोपाल पहुंचा था। उसने पटेल नगर बायपास मार्ग स्थित मधुबन ढाबे के पास ट्रक रोका और ढाबे वालों को बताया कि उसकी तबीयत खराब है।

ALSO READ

ढाबे वालों ने उसे पास के डॉक्टर की जानकारी दी तो वह दवाई लेने पहुंचा। उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने कहा कि तबीयत बहुत ज्यादा खराब है, इसलिए वह उसे किसी अस्पताल में भर्ती करवा देते हैं। देवेंद्र ने बताया कि भोपाल में उसका कोई परिचित नहीं है, इसलिए वह ब्यावरा जाकर अपना इलाज करवा लेगा। इस पर डॉक्टर ने उसे उल्टी की दवाई देकर आराम करने का बोला।

देवेंद्र ने शाम को परिजनों को अपनी तबीयत के बारे में बताया था। परिजनों ने ढाबे वालों से भी बातचीत की और घरवालों के पहुंचने तक देवेंद्र का ध्यान रखने का बोला था। गुरुवार तड़के जब परिजन पहुंचे तो देवेंद्र की मौत हो चुकी थी। टीआई चतुवेर्दी ने बताया कि घरवाले उसका पीएम नहीं कराना चाहते थे, लेकिन पुलिस की समझाईश के बाद वह मान गये।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group